Breking:बरौंनी-गोंदिया का बुढ़ार में जारी रहेगा स्टापेज…

0

Raja choudhary burhaar


बरौनी – गोंदिया का बुढ़ार रेल्वे स्टेशन पर स्टापेज जारी रहेगा। लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष हाजी नूर उल्लाह खान की अगुवाई में एक प्रतिनिधिमंडल सांसद शहडोल संसदीय क्षेत्र श्रीमती हिमाद्री सिंह जी से मुलाकात कर शहडोल संसदीय क्षेत्र की रेल समस्या को लेकर चर्चा कर ज्ञापन सौंपा गया ।
जिसमें विशेषकर बरौनी गोंदिया ट्रेन के स्टॉपेज को जारी रहने पर जोर दिया गया एवं पूर्व में दिए गए रेल मंत्री श्री पीयूष गोयल के नाम दिए गए पत्र दिनांक 20-7-2019 के संबंध में भी सांसद श्रीमती हिमादी जी ने फोन पर रेल संबंध पर चर्चा हुई ।
सांसद नें रेल मंत्री जी ने जोर देकर मांग को पूरा करने के लिए कहा और यह भी कहा कि मैं दिल्ली पहुंचकर रेल मंत्री जी से मीटिंग करूंगी।
जिसमें शहडोल संसदीय क्षेत्र की समस्याओं का समाधान होगा
प्रतिनिधिमंडल में विशेषकर पवन चमडिया जी शरद गुप्ता जी
प्रेम सिंघानिया जी रोहिणी प्रसाद गर्ग जी दिलीप कुमार इत्यादि थे।

बरौनी गोंदिया ट्रेन का स्टॉपेज दिनांक 23 अगस्त 19 से बुढार में नहीं हो रहा था स्टापेज के लिए एक प्रतिनिधिमंडल माननीय सांसद जी के पास राजेंद्रग्राम दिनांक 21 अगस्त 19 को गया था जहां पर सांसद जी ने डीसीएम बिलासपुर से स्टॉपेज बाबत टेलीफोन पर चर्चा कर स्वीकृत देने के लिए कहा जिसके प्रत्युत्तर में शाम 5:30 बजे बिलासपुर से स्टेशन बुढ़ार में सूचना आ गई की ट्रेन बुढार में अनवरत रुकेगी, बुढार नगर की जनता नें सांसद जी का आभार व्यक्त किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *