जन हितेषी कर्मठ राजनेता थे बाबूलाल गौर-बृजमोहन

0

● बृजमोहन ने कहा -अविभाजित मध्यप्रदेश में विधायक रहते हुए मुझे उनके सानिध्य का अवसर प्राप्त हुआ था। वे भोपाल से वरिष्ठ विधायक थे और मैं पहली बार मध्यप्रदेश की विधानसभा में निर्वाचित होकर पहुंचा था। इस दौरान उनका निरंतर मार्गदर्शन मुझे मिलता रहा।
रायपुर/21/08/2019/भाजपा के हमारे वरिष्ठ नेता मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री श्रध्येय बाबूलाल गौर जी के निधन वरिष्ठ भाजपा नेता एवं जयपुर दक्षिण विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने गहरा दुख व्यक्त किया है। अपने शोक संदेश में उन्होंने कहा बाबूलाल गौर जी के निधन की खबर बेहद पीड़ादायक है। वे एक सच्चे जनसेवक थे।पूरा जीवन उन्होंने राष्ट्रवादी राजनीति के माध्यम से दीन-दुखियों की सेवा में लगाया था। बेहतरी के लिए कठोर निर्णय लेना उनकी पहचान थी।
अविभाजित मध्यप्रदेश में विधायक रहते हुए मुझे उनके सानिध्य का अवसर प्राप्त हुआ था। वे भोपाल से वरिष्ठ विधायक थे और मैं पहली बार मध्यप्रदेश की विधानसभा में निर्वाचित होकर पहुंचा था। इस दौरान उनका निरंतर मार्गदर्शन मुझे मिलता रहा। श्री गौर की संवेदनशील राजनेता थे। समाज के अंतिम पंक्ति के व्यक्ति के जीवन में खुशहाली कैसे आए इस हेतु वे सदैव चिंतनशील रहते हैं। वे जनसंघ दौर के नेता थे। भारतीय जनता पार्टी की विस्तार मैं उनकी अहम भूमिका रही है। श्री गौर जैसे जमीनी और कर्मठ नेताओं के कारण ही आज भारतीय जनता पार्टी स्थापित है और लोगों के दिल में अपनी जगह बना चुकी।
बृजमोहन ने कहा कि बाबूलाल गौर जी का निधन उनके लिए अपूरणीय क्षति है। उन्होंने ईश्वर से मृतात्मा को अपने चरणों मे स्थान देने और परिवारजनों को दुःख सहने की शक्ति प्रदान करने प्रार्थना की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed