तलाक, के बाद भी बरकरार है इन फ़िल्मी हस्तियों की दोस्ती

0

 


मुंबई,बॉलीवुड में कई ऐसी जोड़ियां हैं जिनकी शादी भले ही टूट गई है, लेकिन दोस्ती का रिश्ता अभी तक बरकरार है। भले ही इन जोड़ियों का तलाक हो गया है, लेकिन फिर भी ये लोग आज भी एक दूसरे को अपना दोस्त मानते हैं। तलाक होने के बाद भी ये लोग आज दोस्तों की तरह मिलते हैं और एक साथ मस्ती करते हैं।

14 सालों के लंबे रिलेशन के बाद जब ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने तलाक लिया, तब सभी चौंक गए थे। किसी को यकीन नहीं हुआ कि ये खूबसूरत कपल तलाक ले रहा है। हालांकि तलाक लेने के बाद भी आज दोनों अच्छे दोस्त हैं। दोनों साथ में पार्टी करते हैं, बच्चों के साथ छुट्टियां मनाने जाते हैं। हर फेस्टिवल को एक साथ एंजॉय करते हैं। ऐसा कहा जाता है कि दोनों ही नहीं चाहते कि उनके तलाक की वजह से उनके बच्चों पर कोई बुरा असर पड़े, इसलिए वो हर मुमकिन कोशिश करते हैं अपने बच्चों के साथ समय बिताने के लिए।

1986 में आमिर खान ने रीना दत्ता से शादी की थी। कई सालों तक साथ रहने के बाद दोनों 2002 में अलग हो गए थे। लेकिन अलग होने के बाद भी आज भी जब आमिर के घर कोई फंक्शन होता है तो रीना वहां जाती हैं। आमिर और रीना में अभी भी दोस्ती का रिश्ता है, इसके साथ ही रीना और आमिर की दूसरी पत्नी किरण राव में भी अच्छी दोस्त हैं।

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान की 18 साल की शादी जब टूटी तो सभी चौंक गए थे। लेकिन तलाक होने के बाद भी दोनो की दोस्ती पर कोई असर नहीं पड़ा। दोनों न सिर्फ आज एक दूसरे के साथ पार्टी एंजॉय करते हैं, बल्कि दोनों आज भी एक दूसरे के परिवार की उतनी ही रिस्पेक्ट और प्यार करते हैं। आज भी अरबाज के घर में कोई फंक्शन होता है तो मलाइका वहां जाती हैं और मलाइका के घर में कोई पार्टी होती है तो अरबाज वहां होते हैं।

कल्कि और अनुराग ने साल 2011 में शादी की थी, लेकिन फिर 2015 में दोनों का तलाक हो गया। दोनों अब भले ही पति-पत्नी नहीं रहे, लेकिन दोनों की दोस्ती आज भी बरकरार है। कुछ समय पहले दोनों ने एक साथ इंटरव्यू दिया था। इस दौरान दोनों के बीच की बॉन्डिंग बड़ी ही मजेदार दिखी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *