September 20, 2024

भाजपा.कांग्रेस ,की अनूठी शादी ,गाजे बाजे के साथ निकली बरात ,सात फेरो के साथ विवाह हुआ सम्पान

0

जोगी एक्सप्रेस 

रायपुर जाति मामले में रमन सरकार द्वारा झूठी रिपोर्ट बनाने का विरोध करते हुये आज जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे ने पूरे प्रदेश मे भाजपा-कांग्रेस का विवाह कराया। 
युवा जनता कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष विनोद तिवारी ने बताया कि कल से लोगों को शादी का कार्ड प्रत्यक्ष रूप से व सोशल मिडिया के माध्यम से बांटा जा रहा था।      आज दोपहर 01ः00 बजे युवा जनता कांग्रेस के कार्यकर्ता गाजे-बाजे के साथ दुल्हा-दुल्हन को लेकर बुढ़ा तालाब स्थित धरना स्थल पहुंचे। वहां पर दुल्हा-दुल्हन का सिंगार कर वर-माला कराया गया। अग्नि जला सात फेरे करवायें गये। दुल्हे के चेहरे में भाजपा लिखा हुआ था  व दुल्हन के चेहरे में कांग्रेस लिखा हुआ था। फेरे लगाते वक्त दोनों ने एक-दूसरे को वचन दिया कि हम दोनों एक-दूसरे का साथ बुरे कर्मो में देते रहेंगे। फिर वो चाहे पोलावरम में छत्तीसगढ़ के 40 गांव डूबने का मामला हो हम चुप रहेंगे या फिर आउटसोर्सिग का मामला हो। जिसकी वजह से छत्तीसगढ़ के हजारों युवा बेरोजगार हो रहे है। हम चुप रहेंगे, महानदी जल बंटवारे के मामले में हम दोनों चुप रहेंगे, किसानों के आत्महत्या के मामले में हम दोनों चुप रहेंगे, शराब बंदी की मांग का ढकोसला मिलकर करेंगे । हम सिर्फ वादे व बाते करेंगे पर छत्तीसगढ़ के हित में कुछ भी नहीं करेंगे। छत्तीसगढ़ के भोले-भाले लोगों की भावना से खेल अपना उल्लू सीधा करेंगे। 
विनोद तिवारी ने कहा कि माननीय श्री अजीत जोगी के नेतृत्व में केवल 01 वर्ष पहले बने छत्तीसगढ़ के विशुद्ध क्षेत्रीय़ दल जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे को छत्तीसगढ़ वासियों के बीच मिल रहे जबरदस्त समर्थन से बौखलाकर दिल्ली के दोनों राष्ट्रीय दलों के बीच गठबंधन हुआ है। जनहित के मुद्दों पर जनता कंाग्रेस छत्तीसगढ़ द्वारा लगातार किये जा रहे आंदोलनों को रोकने दिल्ली के दोनों दलों ने छत्तीसगढ़िया दल को निपटाने का षड़यंत्र रचा है। इन छत्तीसगढ़ विरोधी ताकतों का रास्ता रोके जोगी जी छत्तीसगढ़ व छत्तीसगढ़ियों के हितों की रक्षा कर रहे है। यही कारण है उनके विरूद्ध झूठी रिपार्ट बनायी गयी है। पोलावरम आउटसोर्सिग समर्थन मूल्य शराब बंदी आदि सभी मुद्दों पर दोनों दलों के बीच सड़क से लेकर सदन की हुई सेटिंग को छत्तीसगढ़ की जनता देख रही है। अगले चुनाव में छत्तीसगढ़ के 2.50 करोड़ जनता दिल्ली के इन दोनों दलों को दिल्ली तक छोड़ कर आयेगी।
भाजपा-कांग्रेस गठबंधन यानि विवाह के रूप में दिखाकर जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ ने आज प्रदेश व्यापी विरोध किया। रायपुर में हुये इस शादी के कार्यक्रम में प्रमुख रूप से दुल्हा निर्मल मेश्राम, दुल्हन भूपेन्द्र साहू, विक्की रात्रे, सतीश वर्मा, विक्की वाधवानी, कुतुप कपासी, संजय तिवारी, दीपक जायसवाल, सैय्यद उमैर, रामचक्रधारी, देवराज भाठ, शेख वहाज, विकास मानिकपुरी, श्याम झा, सुनील सोनी, बिज्जु बंजारे, मृत्युजंय तिवारी, शुभम शर्मा, आकाश नाग, विष्णु नायक, सौरभ राय, सोनू सतवानी, भर्थरी निषाद, दीपक कुलश्रेष्ठ आदि कार्यकर्ता शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *