विजयवर्गीय मामले पर पीएम मोदी सख्त कहा बर्दाश्त नहीं

0

नई दिल्ली : विजयवर्गीय मामले पर पीएम मोदी सख्त कहा बर्दाश्त नहीं है ये सब. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को कड़ा संदेश देते हुए भाजपा नेताओं से कहा कि अक्खड़पन और दुर्व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है और एक सरकारी अधिकारी पर हमला करने वाले पार्टी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय के विधायक पुत्र आकाश विजयवर्गीय के आचरण को ”पूरी तरह से अस्वीकार्य बताया।

पार्टी सूत्रों के अनुसार भाजपा संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को कड़ा संदेश देते हुए भाजपा नेताओं से कहा कि अक्खड़पन और दुर्व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है और एक सरकारी अधिकारी पर हमला करने वाले पार्टी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय के विधायक पुत्र आकाश विजयवर्गीय के आचरण को ”पूरी तरह से अस्वीकार्य कर दिया है.

भाजपा सांसद और प्रवक्ता राजीव प्रताप रूडी ने मोदी के हवाले से पत्रकारों से कहा कि इस तरह का व्यवहार ”पूरी तरह से अस्वीकार्य है। यह पूछे जाने पर कि क्या प्रधानमंत्री ने अनुशासनात्मक कार्रवाई का सुझाव दिया है, उन्होंने इस पर हामी भरी। रूडी ने कहा, ”उन्होंने कहा कि अगर कोई इस तरह का व्यवहार करता है, तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। उन्होंने अपनी भावनाओं को स्पष्ट किया।

पार्टी नेताओं ने संकेत दिये है कि भाजपा की मध्य प्रदेश इकाई विधायक आकाश विजयवर्गीय को कारण बताओ नोटिस जारी कर सकती है। पार्टी आकाश की जेल से रिहाई का जश्न मनाने वाले स्थानीय नेताओं को भी यह नोटिस जारी कर सकती है।

बतादें आकाश ने पिछले सप्ताह इंदौर में जर्जर इमारत ढ़हाने के एक अभियान के दौरान क्रिकेट बैट से नगर निगम के एक अधिकारी पर हमला किया था और उनकी कार्रवाई कैमरे में कैद हो गई थी। वीडियो की फुटेज वायरल हो गई थी जिससे विवाद पैदा हो गया था। विधायक ने अपनी कार्रवाई का बचाव किया था और माफी मांगने से इनकार कर दिया था। उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था और बाद में मध्य प्रदेश की एक अदालत ने उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *