भाजपा अपने गिरेबान में झांक कर तो देखें

0

रायपुर –कर्जमाफी में वादाखिलाफी के बीजेपी के आरोप पर पलटवार करते हुये प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि BJP के 15 साल के शासन में 2004 में 105 करोड़ 2012 में 24 करोड़ और 2015 में 130 करोड़ अर्थात 15 साल में कुल सिर्फ 259 करोड़ की किसानों की कर्जमाफी की गई।

जबकि कांग्रेस की सरकार ने भूपेश बघेल जी की सरकार ने सत्ता में आते ही किसानों का 11270 करोड़ का कर्ज माफ किया है। कांग्रेस सरकार में की गई कर्जमाफी का लाभ 19 लाख किसान परिवारों को मिला है ।

प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि कर्जमाफी का इतना बड़ा काम करने के बाद, 19 लाख किसान परिवारों को कर्ज मुक्त करने के बाद भाजपा कांग्रेस पर वादाखिलाफी का आरोप लगाती है।

भाजपा अपने गिरेबान में झांक कर तो देखें !

प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि भाजपा छत्तीसगढ़ के लोगों को बताएं कि 15 वर्ष के शासनकाल में उन्होंने सिर्फ 259 करोड़ की कर्ज माफी ही क्यों की थी ?

प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि अपने शासनकाल में तो भाजपा ने न तो 2100₹ धान का समर्थन मूल्य दिया ना 5 साल तक 300₹ बोनस दिया और ना ही एक-एक दाना धान की खरीद का वादा पूरा किया। किसानों को 5 हार्सपावर पंप की मुफ्त बिजली का वादा तक नहीं निभाया।

प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि भाजपा का चरित्र ही किसान विरोधी और छत्तीसगढ़ विरोधी रहा है। वादाखिलाफी ही बीजेपी की फितरत है। बीजेपी अपने ही चरित्र को कांग्रेस की सरकार पर आरोपित न करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed