तेजस्‍वी के हेलीकॉप्‍टर में मिली तेज प्रताप को जगह

0

पटना। बिहार में लोकसभा चुनाव प्रचार की यह आज की सबसे बड़ी खबर है। लंबे समय से अलग-अलग रह रहे राष्‍ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमाे लालू प्रसाद यादव के दोनों लाल तेज प्रताप यादव व तेजस्वी यादव ने एक साथ चुनाव प्रचार किया।

तेज प्रताप व तेजस्वी की इस जोड़ी ने रविवार को बिहार में तीन जगहों पर (भोजपुर, नालंदा और पाटलिपुत्र) चुनाव प्रचार किया। इस बाबत जब तेजस्‍वी से सवाल किया गया तो उन्‍होंने मीडियाकर्मियों को शक का इलाज कराने की नसीहत दे डाली।

लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान इससे पहले दो बार दोनों भाइयों का एक साथ चुनाव प्रचार का कार्यक्रम बना, लेकिन वे साथ नहीं जा सके। दोनो भाई राजद प्रत्‍याशी व बहन मीसा भारती के चुनाव प्रचार के दौरान एक मंच पर जरूर आ चुके हैं, लेकिन एक साथ प्रचार पर निकलने का यह पहला मौका है।

चुनाव प्रचार के दौरान भोजपुर के जगदीशपुर में जनसभा में तेज प्रताप और तेजस्वी यादव मंच पर एक साथ दिखे। तेज प्रताप ने दोनों भाईयों को कृष्ण और अर्जुन का रूप बताया। इस दौरान जब भीड़ से ‘करण-अर्जुन’ की आवाज आई तो उसे नकारते हुए तेज प्रताप ने कहा कि वे दोनों भाई ‘करण-अर्जुन’ नहीं, ‘कृष्ण-अर्जुन’ हैं। तेज प्रताप ने कहा कि वे कृष्ण के वंशज हैं और उनका हीरो केवल तेजस्वी यादव है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *