अलवर सामूहिक दुष्कर्म मामले पर भीम सेना ने किया विरोध प्रदर्शन

0

अलवर : अलवर में हुई सामूहिक दुष्कर्म की घटना से हर कोई आहत है। आरोपियों के खिलाफ सख्त एक्शन की मांग की जा रही है, तो वहीं दूसरी तरफ, विपक्ष राज्य सरकार पर हमलावर है। इस बीच भीम सेना ने इस घटना को लेकर विरोध प्रदर्शन निकाला है। इस दौरान भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद भी वहां मौजूद है।

इससे पहले गुरुवार को केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन एस राठौर के नेतृत्व में भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने इस घटना को लेकर कलक्टर कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन किया। इस मौके पर राठौड़ ने कहा कि मामले में पुलिस की निष्क्रियता रही है। हम कलेक्टर से मिलने आए थे लेकिन वह कार्यालय में मौजूद नहीं हैं।

बता दें कि राजस्थान में अलवर जिले के थानागाजी इलाके में एक दलित महिला से दबंगों ने उसके पति के सामने ही सामूहिक दुष्कर्म किया। पांच आरोपितों ने पहले तो महिला के पति को बंधक बनाया फिर पूरे घटनाक्रम वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। पुलिस ने आम चुनाव के कारण इस मामले को कई दिनों तक दबाए रखा।

हालांकि अब सामूहिक दुष्कर्म के सभी पांच आरोपितों हंसराज गुर्जर,छोटे लाल गुर्जर, मुहेश,इंद्रराज गुर्जर, अशोक गुर्जर को गिरफ्तार किया जा चुका है। इस मामले का वीडियो वायरल करने वाले मुकेश को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *