जब राबड़ी देवी ने पासवान को लेकर किया ट्वीट मचा बवाल

0

पटना। बिहार की पूर्व मुख्‍यमंत्री राबड़ी देवी ने लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान पर ट्विटर हमला किया है । उन्‍होंने शनिवार को पासवान पर अब तक का करारा हमला किया है। राबड़ी ने ट्वीट कर कहा है कि एक समय था जब लालू जी के पैरों में रामविलास पासवान गिड़गिड़ा रहे थे।

दरअसल इन दिनों चुनावी भाषण में केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान लगातार बोल रहे हैं कि अपनी करनी के कारण लालू यादव जेल गए हैं। जब वे जेल गए तो उस समय देश में कांग्रेस का शासन था। इसी पर राबड़ी देवी ने पलटवार किया है।

इसी पर राबड़ी देवी ने ट्वीट कर कहा- ‘रामविलास पासवान जी कह रहे हैं कि लालू जी करनी का फल भोग रहे है। ठीक ही बोले हैं..पासवान जइसे राजनीतिक रूप से ख़त्म आदमी को 2010 में लालू जी ने अपने कोटे से राज्यसभा MP बना ज़िंदा किया। जो तब दिल्ली में मात्र सरकारी आवास प्राप्त करने के लिए लालू जी के पैरों में गिर गिड़गिड़ा रहे थे..’

यहीं पर नहीं रुकीं राबड़ी देवी। उन्‍होंने अपने अगले ट्वीट में कहा- ‘पासवान जी, इतना भी ज़मीर को जातिवादी भाजपाईन के यहाँ गिरवी मत रखिए। लालू जी ने आप जैसे और नीतीश कुमार जैसे व्यक्तियों को जीवनदान दिया है। और यह काम कोई बड़े दिलवाला महापुरुष ही कर सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *