रोहित शेखर मर्डर : अपूर्वा ने कबूला जुर्म, पुलिस पूछताछ में बताया क्यों मारा

0

नई दिल्ली । उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री रहकर इतिहास रचने वाले दिवंगत नेता नारायण दत्त तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की हत्या का राज दिल्ली पुलिस ने खोला तो सब हैरान रह गए। दरअसल, रोहित शेखर की हत्या का खुलासा करते हुए बुधवार को दिल्ली पुलिस ने रोहित की पत्नी अपूर्वा को गिरफ्तार कर लिया।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, पत्नी अपूर्वा शुक्ला ने अपने पति रोहित की हत्या का गुनाह कबूला है। साथ ही पेशे से वकील अपूर्वा ने यह भी बताया कि कैसे उसने 90 मिनट के दौरान अपनी पति की मौत की घटना को अंजाम दिया। अपूर्वा के बताए घटनाक्रम के मुताबिक, रोहित और अपूर्वा के बीच संबंध शादी के कुछ दिन बाद से ही खराब हो गए थे, क्योंकि रोहित की शराब पीने की आदत का पता उसके कुछ दिन बाद ही पत्नी अपूर्वा को चल गया था।

इस बीच अपूर्वा ने रोहित को शराब छोड़ने को कहा, लेकिन रोहित ने उसकी बात नहीं मानी। धीरे-धीरे अपूर्वा को यह भी पता चल गया कि रोहित को हार्ट संबंधी बीमारी है और उसे दो बार हार्टअटैक भी हो चुका है, बावजूद इसके वह नींद की दवाइयां लेता था। इसके बाद से दोनों के बीच संबंध इस कदर खराब हो गए कि दोनों ने एक कमरे में सोना छोड़ दिया। आवास में मौजूद घरेलू सहायकों के मुताबिक, पति-पत्नी दोनों अलग-अलग कमरों में सोते थे और उन दोनों के बीच बातचीत न के बराबर होती थी।

पुलिस को दिए बयान में अपूर्वा ने साफतौर पर कहा कि वह अपने और रोहित के बीच रिश्ते को लेकर परेशान थी, शादी उसके लिए किसी समस्या की तरह हो गई थी। अपूूर्वा की मानें तो रोहित उत्तराखंड गए थे और वापसी में पूरे रास्ते के दौरान रोहित अपनी एक महिला मित्र के साथ शराब पीता रहा। अपूर्वा ने रोहित को वीडियो कॉल किया तो यह जानकार गुस्सा हो गई कि वह महिला और रोहित शेखर दोनों नशे में धुत हैं। 15 अप्रैल की रात

तकरीबन 11 बजे रोहित शराब के नशे में अपनी महिला मित्र के साथ ही वापस लौटा तो अपूर्वा और रोहित का जमकर झगड़ा हुआ। इसके बाद खाना खाने के बाद रोहित घर की पहली मंजिल के अपने कमरे में चला गया। बताया जाता है कि शराब के नशे के चलते जब रोहित गहरी नींद सो रहा था तभी मौका देखकर रात तकरीबन 2 बजे के आसपास अपूर्वा ने रोहित की गला दबाकर हत्या कर दी। इस दौरान रोहित विरोध नहीं कर पाया, क्योंकि उस पर नींद और नशा दोनों ही हावी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *