भाजपा के मिशन मोदी को मिल रहा जन-जन का समर्थन, भाजपा सुनील सोनी को जनसंपर्क के दौरान मिल रहा जीत का आशीर्वाद

0


रायपुर/20/04/2019/जनसंपर्क में निकले रायपुर लोकसभा के सांसद प्रत्याशी सुनील सोनी को जनता का स्वस्फूर्त समर्थन मिलता दिखाई पड़ रहा है। जहां भी वे जा रहे हैं युवा,बुजुर्ग, महिलाएं हर कोई उनके समर्थन में खड़ा होकर अभिनंदन करता नजर आ रहा है। जगह जगह पर लोग मोदी-मोदी के नारे लगाने का दृश्य भी दिखाई दे जाता है। नरेंद्र मोदी जी को प्रधानमंत्री और सुनील सोनी को सांसद बनाने के लिए जनता अतुर नजर आ रही है।
श्री सोनी ने आज प्रातः 9:00 डब्ल्यू आर एस कॉलोनी के स्कूल पारा में जनसंपर्क किया उसके पश्चात फाफाडीह के साहू पारा, शक्ति नगर, काली नगर, जगन्नाथ नगर, तेलीबांधा के सतनामी पारा,अर्जुन नगर में द्वार द्वार जाकर जनता से मुलाकात की और जी का आशीर्वाद मांगा।
श्री सोनी ने लोगों से कहा कि महापौर के रूप में उनके कार्यकाल को सभी ने देखा है। पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ मैंने अपने कार्यकाल को पूरा किया था। शहर में जितने भी बड़े निर्माण कार्य आज दिख रहे हैं व मेरे कार्यकाल के दौरान प्रारंभ हुए थे। मेरा हमेशा यह प्रयास रहता है कि जन भावनाओं के अनुरूप काम कर सकु।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी पूरी निष्ठा के साथ भारत देश की सेवा कर रहे हैं।देश का मान-सम्मान विश्व बिरादरी के समक्ष बढ़ाया है। उन्होंने अपने काम के दम पर जनता का दिल जीता है। मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकता हूँ कि जनता खुद ही उन्हें दोबारा प्रधानमंत्री बनाने की राह बना रही है। जनसंपर्क में नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष सूर्यकांत राठौर,अंजय शुक्ला,मोहन एंटी,किशोर महानंद, सावित्री जगत,दिलीप सारथी आदि मौजूद थे।

●सुनील सोनी ने किया जनता से सीधा संवाद●
सुनील सोनी ने इस दौरान जनता से सीधे जुड़ने का प्रयास किया। उनसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में बात की। उनके द्वारा पाकिस्तान को करारा जवाब देने, विश्व मंच पर भारत देश का सम्मान बढ़ाने, देश के विकास की रफ्तार बढ़ाने,शासकीय योजनाओं का लाभ गरीबों को मिलने की बात उन्होंने की।
श्री सोनी की सभी बातों से लोग सहमत नज़र आये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *