बहुमत के साथ केंद्र में फिर से भाजपा की सरकार बनाएंगे : रमेश बैस

0

रायपुर। भाजपा के पूर्व केन्द्री मंत्री और संसद रमेश बैसे ने आज कहा की 17वी लोक सभा का चुनाव प्रारम्भ हो गया है। बस्तर में वोटिंग से पहले जो घटना हुई उससे पता चला की बस्तर के आदिवासियों को नक्सलियों से कोई डर नही है। भाई भीमा के परिवार के लोग भी सब ने वोट डाला। सभी लोग मोदी जी को प्रधानमंत्री बनानेमें लगे है।

पहले प्रधानमंत्री विदेश जाते थे तो पता नही लगता था कज कहा जा रहे है। लेकिन अब माफी जी जहाँ जाते है वहां लोगो का तांता लव जाता है। पहले हमारे सैनिको को आतंकवफी मार देते थे लेकिन कुछ नही होता था, पर मोदी जी ने कहा की घर घुस कर मरेंगे और किया।

पहले देश में सभी पार्टियों वोन्ग्रेस को रोकने का काम करते थे, लेकिन अब बहजप को रोकने के लिए सभी दल एक हो गए है।भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है को पूरे देश में चुनाव लड़ रही है। सभी लोग चाहते है की देश में एक मजबूत सरकार बने उर मजबूत सरकार केवल भाजपा ही दे सकती है।

देश स्वतंत्रता होने के बाद कई जगह में बिजली और गैस नही पहुंचे थे, मोदी जी ने इसे गंभीरता से लिए और गांव गांव तक बिजली और गैस पहुंचे।

पिछले चरण के चुनाव के बाद हमे ये पता है की भाजपा आगे है और आने वाले दिनों में होने वाले चुनावो में भी हम जीतेंगे और भाजपा की सरकार बनाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *