गांव वालों हेमा को वोट नहीं दिया तो पानी की टंकी पर चढ़ जाऊंगा : धर्मेंद्र

0

मथुरा : बीते दिनों के सुपर स्टार धर्मेन्द्र ने मुथरा लोकसभा क्षेत्र में  भाजपा सांसद हेमामालिनी के लिए अपनी सुपर हित फिल्म शोले के अनोखे अंदाज़ में वोट माँगा. धर्मेन्द्र ने कहा गांव वालों, अगर आपने हेमा को वोट नहीं दिया तो मैं इस गांव की पानी की टंकी पर चढ़ जाऊंगा।

धर्मेंद्र ने सौंख, बलदेव और बाजना में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित सभाओं को संबोधित किया। यह तीनों इलाके जाट बहुल हैं। सौंख की सभा में धर्मेंद्र अपना भाषण समाप्त कर चुके तभी लोगों ने फिल्मी डायलॉग के लिए शोर करना शुरू कर दिया। धर्मेंद्र बोले अगर मैं यहां फिल्मी डायलॉग बोलूंगा तो फिर आप लोग मेरी फिल्म देखने सिनेमा हॉल क्यों जाओगे।

लोगों ने जब शोर जारी रखा तो बराबर में खड़ी हेमामालिनी ने धर्मेंद्र के कान में कुछ कहा। इसके बाद धर्मेंद्र शोले के वह वीरू बन गए, जो बसंती से शादी के लिए मौसी को मनाने के लिए पानी की टंकी पर चढ़ जाता है। लेकिन उनके यह डायलॉग बसंती से शादी के लिए न होकर बसंती को वोट देने के लिए थे।

धर्मेंद्र बोले ‘गांव वालों अगर बसंती को वोट नहीं दिया तो मैं इस गांव की पानी की टंकी पर चढ़ जाऊंगा, फिर गांव की कई मौसियां आएंगी और कहेंगी कि बेटा उतर आओ, हम बसंती को ही वोट देंगे’। उनके इस डायलॉग पर लोगों ने जमकर तालियां बजाईं।

धर्मेंद्र बोले कि कुछ लोग कहते हैं कि मैं शोले में गब्बर का रोल करना चाहता था। यह झूठ है। मैं इतना खूबसूरत इंसान। तम्बाकू खाते गब्बर का रोल करता और फिर इतनी खूबसूरत हेमा मेरे साथ थी। धर्मेंद्र के शरीर पर उम्र का असर दिख रहा था लेकिन उनका दिल आज भी जवां दिखा। बलदेव की सभा में भीड़ में ज्यादा ही जोश देखते हुए वह अपने आपको रोक नहीं सके और फ्लाइंग किस देते हुए सीटी बजाने की कोशिश करने लगे। यह बात अलग है कि सीटी बजाने में वह सफल नहीं हो सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed