किसानों का कर्जा माफ,बिजली बिल हाफ करने का साहस कांग्रेस पार्टी ने कर दिखाया * प्रमोद दुबे ने रामनवमी पर शुभकामनाएं दी,कहा सत्य की जीत निश्चित है

0

प्रमोद दुबे *हाँ मैं भी हूँ छोटा आदमी*

*रायपुर 13 अप्रैल 2019* रायपुर लोकसभा क्षेत्र से लोकप्रिय युवा कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद दुबे का जनसंपर्क अभियान सघन रूप से जारी है। प्रमोद दुबे लोकसभा क्षेत्र स्थित गांव-गांव, गली-गली में जनता से मिलकर उनका आशीर्वाद प्राप्त कर रहे हैं और क्षेत्र के विकास हेतु अपना अमूल्य मत कांग्रेस पार्टी को देने की अपील कर रहे हैं. उन्हें शहरी क्षेत्र के साथ-साथ ही ग्रामीण क्षेत्रों में भी जबरदस्त समर्थन मिल रहा है। शनिवार को जनसंपर्क अभियान की शुरुआत प्रमोद दुबे ने रायपुर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत भनपुरी से की और बिरगांव, उरला होते हुए गोगांव पहुंचे. गोगांव में प्रमोद दुबे ने ठाकुर देव मंदिर में ठाकुर देव के दर्शन कर प्राथना अर्चना कर प्रदेश की सुख-समृद्धि की कामना की. आगे बढ़ते हुए गुढ़ियारी, मोवा, दलदल सिवनी, सड्डू ,अवंती विहार, लाभांडी समेत विभिन्न क्षेत्रों में आम जनता से मुलाकात की.

जनसंपर्क अभियान के दौरान ही कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद दुबे ने रामनवमी के अवसर पर प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने कहा कि मर्यादा पुरूषोत्तम भगवान श्रीराम का सम्पूर्ण जीवन उच्च आदर्श और सदाचार के मार्ग पर चलने की प्रेरणा देता है। उनका चरित्र और व्यवहार समाज में पारस्परिक सौहार्द्र एवं बंधुत्व की भावना बढ़ाता है रामनवमी के अवसर पर राज्य के सभी नागरिको के मंगलमय जीवन और सुख,शांति समृद्धि की कामना करता हूँ। असत्य और सत्य की लड़ाई में सत्य की जीत निश्चित है।

भाजपा की जनविरोधी नीतियों और प्रदेश की कांग्रेस सरकार की उपलब्धियां गिनाकर कांग्रेस पार्टी को वोट करने की अपील की. कांग्रेस को विजयी बनाने की अपील करते हुए प्रमोद दुबे ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने विगत तीन माह में ही विकास के नए मापदंड स्थापित किए हैं. सरकार बनने के 10 दिवस के भीतर ही सरकार ने प्रदेश के 16 लाख किसानों का अल्पकालीन ऋण माफ कर उन्हें सशक्त बनाने की महत्वपूर्ण पहल की. साथ ही बिजली बिजल आधा करने जैसी विभिन्न सौगातें प्रदान कर छत्तीसगढ़ के नागरिकों का आर्थिक बोझ कम कर उन्हें सशक्त किया है और अब शिक्षा व रोज़गार के अवसर उपलब्ध कराने की दिशा में सजगता से प्रयास कर रही है. इस दौरान प्रमोद दुबे ने लोगों से 23 अप्रैल को कांग्रेस के पक्ष में वोट देने की अपील की.

जनसंपर्क अभियान के दौरान प्रमोद दुबे के साथ वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं रायपुर ग्रामीण के विधायक सत्यनारायण शर्मा, कांग्रेस सदस्य पंकज शर्मा,देव यादव,बाकर अब्बास,अनिल शर्मा समेत अन्य कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद रहे l

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *