रायपुर लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद दुबे को कदम-कदम पर मिल रहा जनता का आशीर्वाद।

0

रायपुर —  रायपुर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के युवा प्रत्याशी प्रमोद दुबे ने मंदिर हसौद से जनसंपर्क अभियान की शुरूआत की। इसके बाद चंदखुरी, खोली और भानसोज में पदयात्रा करते हुए युवाओं, बुजुर्गों और माता-बहनों से मिलकर उनका आशीर्वाद और समर्थन मांगा।

दुबे ने भाजपा पर कसा तंज, कहा – फ़ोन वाली सरकार थी भाजपा सरकार….

प्रमोद दुबे ने भाजपा सरकार को फोन वाली सरकार संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने जनता की उन्नति के लिए काम करने की बजाय फ़ोन बांटना ज्यादा उचित समझा, इसीलिए जनता ने उनकी घर वापसी कर दी अब प्रदेश में कांग्रेस सरकार है जो हर वर्ग की हितैषी है. प्रदेश सरकार युवाओं को रोज़गार उपलब्ध करा कर आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में प्रयासरत है. जनता की सहूलियत के लिए बिजली बिल भी आधा कर दिया गया है.कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की तारीफ़ करते हुए प्रमोद दुबे ने कहा कि राहुल गाँधी की न्याय योजना गरीबी परिवारों के लिए निश्चित ही उम्मीद की किरण है. राहुल गाँधी युवा हैं इसलिए वे युवाओं की समस्याओं को भी बेहतर ढंग से समझते हैं. शिक्षा को विकास का आधार मानते हैं इसलिए वे शिक्षा को प्रोत्साहित करने की सोच रखते हैं. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल राज्य के युवाओं को रोज़गार देकर सशक्त बनाने की सोच रखते हैं. 23 मई को प्रदेश की जनता के भाग्य का निर्णय होगा और निश्चित ही जनता कांग्रेस का साथ देगी.

जनसंपर्क अभियान के दौरान नगरीय प्रशासन एवं श्रम मंत्री डॉ. शिव डहरिया, रायपुर ग्रामीण विधायक सत्यनारायण शर्मा समेत कई वरिष्ठ नेता एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *