राफेल मामले को लेकर कांग्रेस के स्टार प्रचारक सिद्धू ने मोदी सरकार को जमकर कोसा

0

रायपुर। आने वाले दिनों में होने वाले दूसरे चरण के लोकसभा चुनाव का प्रचार प्रसार ने जोर पकड़ लिया है इसी सिलसिले में आज भाजपा और कांग्रेस के 2 स्टार प्रचारकों में छत्तीसगढ़ में प्रचार किया भारतीय जनता पार्टी की ओर से केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने तो कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू ने छत्तीसगढ़ में प्रचार प्रसार किया।

रायपुर पहुंचकर सिद्धू ने केंद्र की मोदी सरकार को राफेल मामले तथा नोटबंदी को लेकर के जमकर कोसा सिद्धू ने एक और जहां कहा कि राफेल मामला देश का सबसे बड़ा घोटाला है तो वहीं दूसरी और नोटबंदी के चलते जो देश के हालात हुए हैं उन पर भी बातें की।

अपने अनोखे अंदाज में केंद्र सरकार की नीतियों पर तीखा कटाक्ष करते हुए सिद्धू ने कहा कि लोगो कारपेट खाने से नहीं भरता वह मान सम्मान से भरता है और आज देश में इस चीज की सबसे ज्यादा कमी है। उन्होंने कहा कि हमारा देश आज एक ऐसी लड़ाई लड़ रहा है जो कि गरीब की रोटी की लड़ाई है नौजवान की रोजगार की लड़ाई है और किसान की पगड़ी की लड़ाई है।

प्रधानमंत्री मोदी पर कटाक्ष करते हुए सिद्धू ने कहा यह जो चौकीदार है यह चोर । उन्होंने कहा यह जो चौकीदार है यह देश को गुमराह करने में लगा है। उन्होंने कहा कि एक लहर से मोदी पीएम बन कर आए थे अब वही लहर उन पर कहर बनकर बरसने वाली है।

इसके साथ ही अपने अनोखे अंदाज में आज सिद्धू ने राजीव भवन में मीडिया से बात करते हुए मोदी सरकार पर हम लोग की बौछार कर दी उन्होंने कभी नोटबंदी कभी जीएसटी कभी-कभी गंगा की सफाई कभी राफेल आदि मुद्दों को लेकर केंद्र सरकार पर जमकर शब्द बाण चलाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *