एनडीए की पटना रैली : लालू ने कहा, ‘इतनी भीड़ तो हम पान की दुकान पर जुटा लेते’

0

पटना: स्वास्थ लाभ कर रहे लालू प्रसाद यादव ने एनडीए की पटना रैली को लेकर चुटकी ली है. एनडीए की रैली में जुटी भीड़ को लेकर उन्‍होंने पीएम मोदी, नीतीश कुमार और लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान पर निशाना साधा.

चारा घोटाला के कई मामले में सजा काट रहे लालू ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘नरेंद्र मोदी, नीतीश और पासवान जी ने महीनों ज़ोर लगा सरकारी तंत्र का उपयोग कर गांधी मैदान में उतनी भीड़ जुटाई है जितनी हम पान खाने अगर पान की गुमटी पर गाड़ी रोक देते है तो इकट्ठा हो जाती है.

जाओ रे मर्दों, और जतन करो, कैमरा थोड़ा और ज़ूम करवाओ. ‘ लालू चर्चित चारा घोटाले के कई मामले में रांची की होटवार में सजा काट रहे हैं. इन दिनों रांची के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है.

लालू ने आगे ट्वीट किया, ‘बिहार की महान न्यायप्रिय धरा ने औक़ात दिखा दिया. योजना फ़ेल होने की बौखलाहट में आदमी कुछ भी झूठ बक सकता है. जुमले फेंक सकता है. बिहार में संभावित हार की घबहराहट से आत्मविश्वास इतना हिला हुआ है कि अब हिंदी भी स्पीच टेलीप्रॉम्‍प्‍टर में देखकर बोलना पड़ रहा है.’

गौरतलब है कि पटना के गांधी मैदान में किसी जमाने में लालू प्रसाद यादव की रैलियों में रिकॉर्ड भीड़ जुटती थी. एनडीए की रैली में उससे ज्‍यादा भीड़ जुटाने की कोशिश थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *