ममता फोन के माध्यम से ही बजट सत्र को करेंगी संबोधित

0

कोलकाता : कोलकाता में सारदा चिटफंड मामले में जांच करने कोलकाता पुलिस कमिश्नर के आवास पहुंचे सीबीआई के पांच अफसरों को स्थानीय पुलिस से दो-चार होना पड़ा. पहले उन्‍हें कमिश्नर के आवास के बाहर रोककर वारंट दिखाने की मांग की गई. सीबीआई अफसरों के साथ हाथापाई भी की गई. बाद में उन्हें हिरासत में लेकर पुलिस थाने ले जाने के बाद सियासी भूचाल आने की संभावना जताई जा रही है.

कोलकाता पुलिस के मुताबिक सीबीआई अफसरों ने कहा कि वे एक सीक्रेट ऑपरेशन पर आए हैं, लेकिन जब उनसे इस बारे में डिटेल में पूछा गया तो सीबीआई अफसर कुछ जवाब नहीं दे सके.

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को जैसे ही इस घटनाक्रम की जानकारी हुई वह कमिश्नर राजीव कुमार के घर पहुंची और नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ जंग का ऐलान कर दिया.

ममता के वित्त मंत्री अमित मित्रा बजट पेश करेंगे. ममता बनर्जी कोलकाता के धर्मतल्ला इलाके में धरना स्थल से ही फोन के माध्यम से विधानसभा को संबोधित करेंगी. इससे पहले खबरें थीं कि बजट भी ममता धरना स्थल से ही पेश करेंगी

इधर कमिश्नर राजीव कुमार के घर से बाहर निकलते ही ममता बनर्जी ने नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोला. ममता ने कहा, “मुझे दुख है कि राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल एजेंसी को निर्देश दे रहे हैं. वह उसे लागू कर रहे हैं, जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कह रहे हैं. उन्हें जनता को बताना चाहिए कि यह सही नहीं है.” मोदी ने कहा कि पूरा देश मोदी-शाह से परेशान है. देश में इस समय इमरजेंसी से भी बुरे हालात हैं. ममता ने कहा कि मैं मोदी सरकार के इस रवैये पर अभी धरने पर बैठूंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *