फिरोजाबाद में ‘चाचा-भतीजे’ की ‘चुनावी जंग’ और रामगोपाल का बयान

0

फिरोजाबाद : फिरोजाबाद लोकसभा सीट की राजनीती एक बार फिर गरमा गई है, 26 जनवरी के मौके पर इटावा के चौबिया इलाके के नगला हरजू में एक स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में शिवपाल ने कहा, जनता की मांग पर उन्होंने फिरोजाबाद से मैदान में उतरने का फैसला किया है.

अखिलेश पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जब मायावती को मैंने और नेताजी ने बहन नहीं माना तो अखिलेश की बुआ कैसे हो गईं. इस ,बुआ का कोई भरोसा नहीं है तीन बार बीजेपी से मिलकर के नेताजी को धोखा देकर बीजेपी की सरकार बनाई. बबुआ ने अपने बाप को और बुआ ने अपने भाई को धोखा दिया अब बताओ इन पर कौन भरोसा करे.

इधर शिवपाल यादव के चुनाव लड़ने की घोषणा पर सपा महासचिव रामगोपाल यादव ने कहा कि यह लोकतंत्र है। हर आदमी को चुनाव लड़ने का अधिकार है।

रामगोपाल यादव शनिवार को शिकोहाबाद में आए हुए थे। यहां उन्होंने कहा कि कई आयोजनों में भाग लिया। इस दौरान मीडिया से बातचीत में शिवपाल के फ़िरोज़ाबाद से चुनाव लड़ने पर रामगोपाल ने प्रतिक्रिया दी।

प्रोफेसर रामगोपाल ने कहा कि लोकतंत्र में हर आदमी को अपना चुनाव लड़ने का हक होता है। इसमें हम क्या प्रतिक्रिया दें। चाचा भतीजे आमने-सामने होंगे या नहीं यह उनसे (शिवपाल) जाकर पूछो।

सपा महासचिव ने कहा कि अक्षय तो पहले से सांसद हैं। यहां फिर से चुनाव लड़ेंगे। अब सामने कौन चुनाव लड़ता है कौन नहीं। इसमें हम क्या कह सकते हैं।जो चाहे लड़े आकर इसमें हमें कोई एतराज नहीं।

वहीं कोलकाता की रैली को लेकर आजम खां के दिए गए बयान पर रामगोपाल ने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया। उन्होंने कहा, ‘आजम साहब के किसी बयान पर मैं कमेंट करना नहीं चाहता हूं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *