मध्य प्रदेश: उज्जैन में वैन और कार में भीषण टक्कर, 12 की मौत

0

उज्जैन : मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में एक भयानक हादसा हो गया है। यहां सोमवार रात को दो कारों के बीच भीषण टक्कर हो गई। यह टक्कर इतनी भयंकर थी कि 12 लोगों की मौत हो गई, जिनमें से 5 लोग एक ही परिवार के थे। घटना में एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थीनाय लोगों की मदद से पुलिस ने सभी को नजदीकी जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

यह घटना उज्जैन के रामगढ़ के पास सोमवार देर रात को घटी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हादसे में शामिल एक कार शादी के कार्यक्रम से वापस आ रही थी। तभी देर रात करीब एक बजे सामने से आ रही कार से टक्कर हो गई। सूत्रों के मुताबिक टक्कर इतनी तेज थी कि वैन 50 मीटर दूर जा गिरी और उसके परखच्चे उड़ गए। सभी मृतक वैन में सवार थे। दूसरी गाड़ी में लगे एयरबैग्स से उसमें सवार लोगों की जानें बच गईं।

हादसे में वैन में सवार एक ही परिवार के करीब 5 लोगों की मौत हो गई। इनमें 2-3 बच्चों के शामिल होने की भी आशंका जताई जा रही है। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। लोगों की मदद से पुलिस ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया। बताया गया है कि मृतकों में बीजेपी के पूर्व मंडल महामंत्री अर्जुन कायत भी शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *