मेधावी छात्रों ने की कलेक्टर से मुलाकात

0


सपना को साकार करने कड़ी मेहनत की जरूरत – कलेक्टर श्री लंगेह

कोरिया 13 मई 2024/ छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल ने दसवीं एवं बारहवीं की बोर्ड परीक्षा के नतीजे विगत दिनों घोषित की गई थी।
आज जिला कलेक्टर श्री विनय कुमार लंगेह से दसवीं एवं बारहवीं में प्रावीण्य अंक प्राप्त करने वाले आदर्श सरस्वती हायर सेकेंडरी स्कूल बैकुण्ठपुर के कक्षा दसवीं के छात्र सिद्धांत सिंह, शकुंतला सरस्वती हायर सेकेंडरी स्कूल, बैकुंठपुर के कक्षा बारहवीं के छात्र आशुतोष तथा शासकीय रामानुज आदर्ष हायर सेकेंडरी स्कूल, बैकुंठपुर के छात्र तेजप्रताप राजवाड़े ने उच्चतर अंक प्राप्त कर स्कूल व जिले को गौरवान्वित करने वाले इन मेधावी छात्रों ने मुलाकात किया।
छात्र सिद्धांत ने बताया कि वे गणित विषय लेकर आगे पढ़ाई करेंगे और उनका लक्ष्य आईआईटी करना है। इसी तरह आशुतोष ने बताया कि उन्हें मेडिकल क्षेत्र में कैरियर बनाना चाहते हैं। और तेजप्रताप राजवाड़े एनडीए में कैरियर बनाने के लिए प्रयास करेंगे। इस अवसर पर कलेक्टर श्री लंगेह ने इन छात्रों को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि सपने को साकार करने के लिए जुनून व कठिन परिश्रम की जरूरत है। इसलिए अभी से अपने लक्ष्य को हासिल करने के लिए तन मन से पढ़ाई में जुट जाएं। इन मेधावी छात्रों को शील्ड व पुष्पगुच्छ देकर सम्मान किया। इस अवसर पर अपर कलेक्टर श्री अरूण कुमार मरकाम, स्कूलों के प्राचार्य व इन विद्यार्थियों के पालक भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed