मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद MLA साधना सिंह ने मांगी माफी

0

लखनऊ : बहुजन समाज पार्टी के नेता राम चंद्र गौतम ने रविवार को मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाली बीजेपी विधायक साधना सिंह के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. यह शिकायत विधायक साधना सिंह के माफी मांगने के कुछ देर बाद ही की गई है.

बसपा सुप्रीमो मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाली बीजेपी विधायक साधना सिंह ने चौतरफा निंदा के बाद अपने बयान पर खेद जताया था.

साधना सिंह ने पत्र जारी कर कहा था ​पिछले दिनों उनके दौरा दिए गए भाषण के दौरान उनकी मंशा किसी को अपमानित करने की नहीं थी.

उन्होंने कहा, ‘उनकी मंशा सिर्फ और सिर्फ यही थी कि 2 जून 1995 को गेस्ट हाउस कांड में बीजेपी ने जो मायावती की मदद की थी, उसे सिर्फ याद दिलाना था. न कि उनका अपमान करना था. यदि मेरे शब्दों से किसी को कष्ट हुआ है तो मैं खेद प्रकट करती हूं.’

बता दें साधना सिंह अपने भाषण में विरोधियों के खिलाफ बोलते बोलते इतना बह गई कि उन्होंने कह दिया कि मायावती ना तो महिला लगती हैं ना ही पुरुष. उनके इस भाषण का ​वीडियो वायरल हो गया, जिसकी चौतरफा निंदा हो रही है. यही नहीं वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि साधना सिंह के बयान के बाद मंच पर मौजूद अन्य बीजेपी नेता उन्हें चुप करा रहे थे पर साधना सिंह नहीं रुकीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *