WordPress database error: [Can't create/write to file '/tmp/#sql_2d884_2.MYI' (Errcode: 28 - No space left on device)]
SHOW FULL COLUMNS FROM `wp_options`

WordPress database error: [Can't create/write to file '/tmp/#sql_2d884_2.MYI' (Errcode: 28 - No space left on device)]
SHOW COLUMNS FROM `wp_aioseo_posts`

WordPress database error: [Can't create/write to file '/tmp/#sql_2d884_0.MYI' (Errcode: 28 - No space left on device)]
SHOW COLUMNS FROM `wp_aioseo_posts`

राम रहीेम के लिए कयामत की रात, कोर्ट आज वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग से सुनाएगी सजा - Jogi Express

राम रहीेम के लिए कयामत की रात, कोर्ट आज वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग से सुनाएगी सजा

0

पंचकूला। डेरा सच्‍चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम के लिए आज की रात कयामत की रात होगी। पत्रकार रामचंद्र छ्त्रपति हत्या मामले में दोषी करार गुरमीत और तीन अन्‍य को पंचकूला की विशेष सीबीआइ कोर्ट 17 जनवरी को सजा सुनाएगी। अदालत गुरमीत सहित सभी दोषियों को सजा वीडियो काॅन्‍फ्रेंसिंग के जरिये सुनाएगी। कानून‍ के जानकारों का कहना है कि गुरमीत राम रहीम को जिन धाराओं के तहत दोषी करार दिया गया है उससे बड़ी सजा सुनाए जाने की संभावना है। उसे फांसी या उम्रकैद की सजा हो सकती है।

विशेष सीबीआई कोर्ट के जज जगदीप सिंह सजा सुनाने के लिए 17 जनवरी को सुनवाई करेंगे। अदालत ने बुधवार को इस संबंध में हरियाणा सरकार को बड़ी राहत दी और गुरमीत राम रहीम व अन्‍य तीनों दोषियों की अदालत में वी‍डियो कान्‍फ्रेंसिंग के जरिये पेशी की अनुमति दे दी। हरियाणा सरकार ने इस संबंध में अदालत में याचिका दी थी। हरियाणा सरकार की ओर से डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी द्वारा लगाई गई याचिका को हरियाणा की विशेष सीबीआई कोर्ट ने मंजूर कर लिया।

विशेष सीबीआइ कोर्ट 17 जनवरी को पत्रकार रामचंद्र छत्रपति हत्या मामले में गुरमीत राम रहीम व कृष्ण लाल, निर्मल सिंह और कुलदीप सिंह को सजा सुनाएगी। अदालत ने चारों को 11 जनवरी को दोषी करार दिया था। इसके बाद हरियाणा सरकार ने मामले की संवेदनशीलता व प्रदेश में सुरक्षा व कानून व्यवस्था के मद्देनजर गुरमीत राम रहीम व अन्‍य दोषियों को प्रत्‍यक्ष तौर पर पेशी को जोखिम भरा कहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *