बिग बॉस 12 विनर दीपिका कक्कड़ पर तेज़ाब फेंकने की धमकी

0

मुंबई। बिग बॉस 12 की विजेता दीपिका कक्कड़ शो जीतने के बाद इन दिनों मुश्किल में हैं। सोशल मीडिया में भी उनके नाम पर जमकर बुरा भला कहा जा रहा है और यहाँ तक की  एक फैन ने दीपिका पर तेज़ाब फेंकने तक की बात कह दी।

बताया जाता है कि किसी फैन ने दीपिका के ख़िलाफ़ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए एसिड फेंकने की धमकी दी जिसके बाद दीपिका के एक फैन ने तुरंत इस हरकत को मुंबई पुलिस के संज्ञान में लाते हुए ट्वीट कर ये जानकारी दी।

मुंबई पुलिस ने इस मामले में अभी तक क्या कार्रवाई की है इसकी जानकारी नहीं है। ये बात स्पष्ट है कि जब से दीपिका ने बिग बॉस 12 जीता है तब से वो सोशल मीडिया में लोगों के निशाने पर हैं। कुछ लोगों का ऐसा मानना है कि दीपिका को नहीं बल्कि श्रीसंत को ट्रॉफी जीतनी चाहिए थी।

दीपिका के जीतने के बाद से ही श्रीसंत के फैंस के बीच गुस्‍सा रहा है। यहां तक की पिछली बिग बॉस विजेता शिल्‍पा शिंदे ने ट्वीट किया था कि आजकल सभी प्रोडक्‍ट बनावटी आते हैं। यहां तक मक्‍खी मारने के भी l सुना है शो के मेकर्स ने भी मिलावटी प्रोडक्‍ट को प्रमोट करना शुरू कर दिया है। मक्‍खी पूरी सीजन भर भिनभिनाती रही और आखिर में मक्‍खी जीत गई। ट्वीटर पर #Makkhi winner zindabaad ने ट्रेंड भी किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *