पुलिस परिवारों के सुविधाओं पर रहेगा विशेष ध्यान- टी.एस. सिंहदेव

0


रायपुर-छत्तीसगढ़ के पंचायत एवं ग्रामीण विकास, लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री श्री टी.एस. सिंहदेव ने आज जिला मुख्यालय अम्बिकापुर पुलिस लाईन स्थित पुलिस कोऑर्डिनेशन सेन्टर में 10 लाख रूपए की लागत से स्थापित पुलिस जिम का उद्घाटन किया। जिम का विधिवत उद्घाटन के पश्चात जिम में उपलब्ध ट्रेड मिल, क्रॉस टेªनर, सायकलिंग, लेग प्रेस, बटरफ्लाई, डम्बल, बैंच प्रेस, पुषअप और मल्टी जिम आदि का अवलोकन कर व्यायाम भी किया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए श्री सिंहदेव ने कहा कि पुलिस जवानों के कल्याण के लिए हर संभव कार्ययोजना तैयार की जाएगी।


पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री श्री सिंहदेव ने हाल ही में मनाये गये क्रिसमस की बधाई और नये वर्ष तथा मकर सक्रांति की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि उन्होंने पुलिस परिवारों के घर उन्हें जाने का मौका मिला, जिससे वे उनकी समस्याओं से भली-भांति अवगत हैं। पुलिस परिवार के सदस्यों से कहा कि उनके द्वारा तैयार किए गए घोषणा पत्र में पुलिस जवानों को सप्ताह में एक दिन का अवकाश देने का हरसंभव प्रयास किया जाएगा।
लुण्ड्रा विधानसभा क्षेत्र के विधायक डॉ. प्रीतम राम ने कार्यक्रम को संबोधित किया नगर पालिक निगम अम्बिकापुर के महापौर डॉ. अजय तिर्की ने पुलिस मैदान का आहाता निर्माण के लिए 5 लाख रूपए देने की घोषणा की। इस अवसर पर सरगुजा रेंज के पुलिस महानिरीक्षक श्री हिमांशु गुप्ता, कलेक्टर डॉ. सारांश मित्तर, पुलिस अधीक्षक श्री सदानंद कुमार उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed