अब चिराग पासवान ने अरुण जेटली को पत्र लिख पूछा- वित्त मंत्री जी बताइये नोटबंदी का क्या फायदा हुआ

0

पटना : लोक जनशक्ति पार्टी और केंद्र सरकार के बीच तल्खी बढ़ते ही जा रही है. सूत्रों के अनुसार एनडीए से बाहर होने की अटकलों के बीच पार्टी के नेता चिराग पासवान ने नोटबंदी के फायदे को लेकर वित्त मंत्री अरुण जेटली को पत्र लिखा है. उन्होंने अपने पत्र में वित्त मंत्री से नोटबंदीके फायदों के बारे में पूछा है.

लोक जनशक्ति पार्टी से जुड़े सूत्रों की मानें तो चिराग पासवान ने इससे पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और पीएम मोदी से केंद्र सरकार की उपलब्धियां, विकास के कार्यों, रोजगार और मुद्रा लोन के लाभार्थी आदि का आंकड़ा भी मांगा था जो उन्हें अभी तक उन्हें नहीं मिला है.

गौरतलब है कि बीते कुछ समय से लोक जनशक्ति पार्टी के एनडीए से बाहर होने की अटकलें लगाई जा रही हैं. कुछ दिन पहले ही पार्टी के नेता चिराग पासवान ने कहा था टीडीपी और रालोसपा के जाने के बाद अब एनडीए गठबंधन नाजुक मोड़ से गुजर रहा है. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तारीफ भी की थी.

तीन राज्यों में कांग्रेस को मिली जीत पर पासवान ने राहुल गांधी के बारे में कहा था कि वे अच्छा कर रहे हैं और इस जीत से वे थोड़ा उत्साहित भी हैं. मीडिया से बात करते हुए साथ ही पासवान ने कहा था कि मेरा मानना है कि राहुल गांधी को इस पर ज्यादा उत्साहित होने की जरूरत नहीं है. क्योंकि सत्ता विरोधी लहर होने के बावजूद कांग्रेस को इसके लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी और उन्होंने बहुत कम अंतर से जीत हासिल करके सरकार बनाई है.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *