ज्यादा समय तक बैठी सरकार को बदलना जरूरी : रितेश्वर महाराज

0

रायपुर राजधानी के गीतांजलि नगर स्थित आनंदधाम आश्रम के रितेश्वर महाराज ने कहा कि छत्तीसगढ़ के लिए अमन चैन और विकास को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से चर्चा हुई। रितेश्वर महाराज ने कहा कि भुपेश बघेल बहुत सरल और अच्छे आदमी हैं। उनका वृंदावन आना जाना लगा रहता है। उनके संघर्ष को देखकर लगता है वो काफी संघर्ष शील है। उम्मीद है वो अच्छा करेंगे। राजनीति में बदलाव होना चाहिए। डॉ रमन सिंह भी पारवारिक आदमी हैं लेकिन ज्यादा समय तक बैठी रही सरकार को बदलना जरूरी रहता है। कौन अच्छा है या बुरा इसका प्रमाण जनता देती है।
मुख्यमंत्री भुपेश बघेल कल दूधाधारी मठ में पूजा अर्चना करने के बाद आज गीतांजलि नगर स्थित आनंदधाम आश्रम पहुंचे। रितेश्वर महाराज का आशीर्वाद लिया। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने रितेश्वर महाराज से काफी देर चर्चा भी की। मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री भुपेश बघेल ने कहा कि मैं कल दूधाधारी मठ भी गया था और यहां आंनद धाम आश्रम गुरुदेव से आशीर्वाद लेने आया था। छत्तीसगढ़ की अमन चैन की दुआ भी मांगी है। राजनीति और आध्यात्म में संतुलन बना रहना चाहिए।
काफिले पर गाडिय़ों के कम होने पर भूपेश ने कहा कि अभी तो ये सब शुरुआत है अभी आगे आगे और क्या होगा देखते जाइये। ये वक्त बदलाव का है। साथ ही उन्होंने वित्तीय प्रबंधन को लेकर कहा कि इस पर रणनीति के तहत काम किया जा रहा है। वित्तीय प्रबंधन को सुधारने के लिए विचार मंथन किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed