कांग्रेस की मतगणना पर रहेगी पैनी नज़र

0

रायपुर।छतीसगढ़ के 90 सीटों की मतगणना कल सुबह 8 बजे से शुरू होगा और कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया राज्य के सभी 90 विधानसभा सीटों की मॉनिटरिंग करेंगे। राजीव भवन में बनाए जा रहे कंट्रोल रूम में बैठकर पुनिया मतगणना की सभी गतिविधियों की निगरानी करेंगे।

सोमवार को प्रदेश कांग्रेस भवन बने कंट्रोल रूम का निरक्षण करने पहुंचे प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया, भूपेश बघेल और टीएस सिंह देव। निरीक्षण के बाद पीएल पुनिया ने कहा कि 11 दिसंबर को होने वाली मतगणना के लिए राजीव भवन में कंट्रोल रूम बनाया गया है जो जिलेवार और चरणवार मतगणना की जानकारी संकलन का काम करेगा। विधानसभा चुनाव 2018 में मतगणना प्रदेश स्तरीय कंट्रोल रूम बनाया गया है। कंट्रोल रूम के लिए सदस्यों की जिम्मेदारी भी तय कर दी गई है। सभी सदस्य मतगणना के दौरान जिला मुख्यालयों के संपर्क में रहेंगे तथा मतगणना संबंधी समस्याओं के निराकरण तथा मतगणना की समस्त जानकारी उपलब्ध कराएंगे

वहीं प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल ने कहा कि चंद घण्टे बचे है मतगणना के लिए और सभी के धड़कन तेज हो गई है। और पांच वर्ष में कांग्रेस ने लगातार सक्रीय रहा है। कांग्रेस ने जनता के लिए राशन कार्ड की लड़ाई नसबंदी कांड,विधानसभा घेराव किया, शिक्षाकर्मी इन सभी को इंसाफ दिलाने के लिए सड़क से लेकर सदन तक लड़ाई लड़ी है। कांग्रेस लगातार सक्रिय रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed