तेलंगाना में भाजपा सरकार बनी तो हैदराबाद छोड़कर भागेंगे ओवैसी: योगी आदित्‍यनाथ

0

हैदराबाद। तेलंगाना में चुनाव प्रचार पर पहुंचे उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि यदि राज्‍य में भाजपा की सरकार बनी तो मैं आपको विश्‍वास दिलाता हूं तो ओवैसी को तेलंगाना छोड़कर भागना पड़ेगा।

उन्होंने कहा की ओवैसी ठीक वैसे ही जाना पड़ेगा, जैसे निजाम को हैदराबाद छोड़कर जाना पड़ा था। यह बात उन्‍होंने तेलंगाना के विकराबाद, तंदूर में विधानसभा चुनाव के लिए भाषण देते हुए कही।

गोशामहल में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्‍होंने कहा कि जो लोग आइएसआइएस से रिश्ते बढ़ाने की कोशिश करते हैं, वे देश की सुरक्षा खतरे में डाल रहे हैं।

कांग्रेस, टीडीपी और टीआरएस आतंकवाद और नक्सलवाद का समर्थन करते हैं। ऐसे में आपको तय करना है कि आप किसका समर्थन करते हैं।

योगी के संबोधन में धर्म की चाशनी भी थी। उन्होंने तेलंगाना से राम का रिश्ता जोड़ते हुए कहा कि भगवान श्रीराम ने वनवास के दौरान अपना अधिकांश समय इसी क्षेत्र में गुजारा था।

मैं उनकी धरती अयोध्या से यह संदेश देने आया हूं कि भाजपा ही रामराज्य का सपना साकार कर सकती है। भाजपा जिस सामाजिक समरसता की बात करती है, वही रामराज्य है।

बता दें योगी पांच दिसंबर को भी तेलंगाना में रहेंगे । उस दिन वह वहां भूपलपल्ली, करीमनगर, निर्मल जिले के मुधोले और निजामाबाद के बोधन में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। मालूम हो कि तेलंगाना विधानसभा के चुनाव के लिए सात दिसंबर को मतदान होना है। मतगणना 11 दिसंबर को होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *