अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की शादी अगले साल

0

बॉलीवुड के गलियारों में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के रिश्ते की खबरें पिछले कुछ समय से चर्चा में हैं. सलमान खान के भाई अरबाज की पूर्व पत्नी मलाइका और बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर पार्टियों से लेकर डेट पर साथ-साथ नजर आ रहे हैं.

पहले तो दोनों का छिप-छिपाकर मिलना होता था, लेकिन अब तो ऐसा लगता है कि इस प्रेमी जोड़े को किसी का डर नहीं. इधर, सूत्रों के हवाले से खबरें ऐसी आ रही हैं कि बोनी कपूर, अनिल कपूर और संजय कपूर के परिवार ने मलाइका अरोड़ा को अपने परिवार में स्वीकार कर लिया है. यानी कपूर परिवार में उनके रिश्ते का कोई विरोध नहीं है. परिवार के लोग भी दोनों के संग-साथ को अपनी मंजूरी दे चुके हैं.

अब पब्लिक को बस इस बात का इंतजार है कि आखिर कब यह सेलेब्रिटी लव बर्ड्स मीडिया के सामने अपने रिश्ते को स्वीकार कर शादी की घोषणा करेंगे? ऐसा माना जा रहा है कि जिस तरह से इंडस्ट्री में एक के बाद एक शादियां हो रही हैं, ऐसा मुमकिन है कि 2019 में अर्जुन और मलाइका भी सात फेरों के लिए तैयार हो जाएं.

बता दें कि अर्जुन 33 साल के हैं, जबकि मलाइका की उम्र 45 साल है. खबरें तो ये भी आ रही हैं कि मुंबई के पॉश इलाके लोखंडवाला में दोनों ने मिलकर फ्लैट खरीदा है और उसकी इंटीरियर डिजाइनिंग चल रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो जल्द दोनों के साथ रहने की खबर भी आ सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *