जैतपुर विधानसभा क्षेत्र का सर्वांगीण विकास हमारी प्राथमिकता – मनीषा सिंह

0

शहडोल,भाजपा की जैतपुर विधानसभा क्षेत्र की प्रत्याशी श्रीमती मनीषा सिंह ने आज पत्रकार वार्ता में मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि जैतपुर विधानसभा क्षेत्र का सतत विकास ही हमारी प्राथमिकता ।श्री मनीषा सिंह ने पत्रकार वार्ता में कहा कि जैतपुर विधानसभा क्षेत्र में सरकार द्वारा नए उद्योगों की स्थापना का प्रयास एवं बेरोजगारों को रोजगार से जोड़ना हमारी प्राथमिकता में रहेगा।

भाजपा सरकार ने पिछले तीन कार्यकाल में मध्यप्रदेश को बीमारु राज्य से आज विकसित राज्यों की श्रेणी में पहुँचा दिया है।
आज प्रदेश में बेहतरीन सड़को का जाल है, हर घर हर गांव तक बिजली पहुची है, प्रदेश में सर प्लस बिजली का उत्पादन हो रहा है।
प्रदेश में गरीबों के विकास के लिये अनेकों महत्वाकांक्षी योजनाएं सरकार द्वारा चलाई जा रही है। हमारी सरकार ने हर वर्ग के लिए कार्य किया है।

विरोधियों के पास ना तो कोई मुद्दा है ना ही प्रदेश के विकास के लिए कोई योजना वे केवल सत्ता के लिए छटपटा रहे हैं।

प्रदेश को जनता कांग्रेस के राजा साहब का वो शासन भूल नही पाई है तब भी वो बदलाव का दावा करते थे आज भी करते है, कांग्रेस फिर प्रदेश को अंधेरे में डुबाना चाहती है, वे प्रदेश में सड़क बनाना तो दूर, हमने जो सड़के बनाई है उनका मेन्टेन्स भी नही कर पाएंगे, वे सिर्फ भ्रष्टाचार कर अपनी जेबें भरने के लिए छटपटा रहे है।

प्रेस कान्फ्रेंस में जैतपुर विधानसभा प्रभारी श्री सतीश तिवारी, बुढ़ार नगर परिषद के अध्यक्ष श्री कैलाश विशनानी, बुढ़ार मंडल अध्यक्ष श्री संजय पांडे, पूर्व जिला उपाध्यक्ष श्री कुलभूषण शुक्ला, जिला मीडिया प्रभारी शैलेन्द्र श्रीवास्तव भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *