भूपेश का रमन सरकार, अधिकारियों पर ब्लैकमेलिंग का आरोप

0

रायपुर , छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने मुख्यमंत्री डॉ.रमन सरकार और उनके अधिकारियों पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया है। गुरुवार को राजीव भवन में पत्रकार वार्ता में कहा कि मुख्यमंत्री के निशाने पर मै और कांग्रेस ही नही पत्रकार भी शामिल है।
उन्होंने कहा कि मीडिया पर लगातार स्टिंग उजागर हुए, उनसे सरकार की कलई खुल गई है। डॉ. रमन ने अपनी सरकार बचाने के लिए गहरे षडय़ंत्र रचे। स्टिंग आपरेशन में जनसम्पर्क आयुक्त, मुख्यमंत्री के ओएसडी अरुण बिसेन, सचिव अमन सिंह भी शामिल है। कांग्रेस के नेताओं को आपस में लड़वाने की कोशिश की गई, विधायक खरीदी तक की बातचीत भी जनसम्पर्क विभाग का अधिकारी करता था। मुख्यमंत्री ने भाजपा के नेताओं, मंत्रियों को भी नहीं छोड़ा, विपक्ष के नेताओं और पत्रकारों किसी को नही बख्शा। मुख्यमंत्री को इस काम से एक और कम्पनी सहयोग करती रही है। इस मामले में कंसोल इंण्डिया की भूमिका की भी जांच की मांग भूपेश बघेल ने की है।
उन्होंने कहा कि हमारी सरकार 3 तिहाई सीट लेकर सत्ता मे आ रही है हम इन सभी चीजों की जांच करायेगे। कंसोल इंण्डिया के कामकाज और चुनाव प्रमाणित करने मे उसकी भूमिका की भी शिकायत निर्वाचन आयोग से की गई है। उसकी जांच भी होनी चाहिए। बघेल ने मांग की है कि स्टिग आपरेशन के आधार पर या दोषियों पर अापराधिक मामला दर्ज किया जाए। उन्होंने कहां कि भाजपा के खिलाफ नतीजे आने पर रमन सिंह ब्लेकमेलिंग का सहारा लेकर गड़बड़ी कर सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed