हम पर नहीं, यह कांग्रेस के लोगों के विरूद्ध एफआईआर का मामला बनता है

0


रायपुर। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश प्रभारी डॉ. अनिल जैन ने कांग्रेस पार्टी को हताश और निराश बताते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने चुनाव आयोग में उनके रहने पर आपत्ति जताई है। यह कांग्रेस पार्टी की घोर निराशा को बताता है। वास्तव में हम पर नहीं, यह कांग्रेस के लोगों के विरूद्ध एफआईआर का मामला बनता है। जो प्रत्याशी चुनाव लड़ रहा है, वह धरना-प्रदर्शन में शामिल हो तो यह दर्शाता है कि पाटन विधानसभा में भूपेश बघेल की बत्ती गुल है। कांग्रेस पार्टी केवल झूठ आधारित राजनीति करती रही है और आज का उनका नाटक भी झूठ पर आधारित है। झूठ के मकड़ जाल में फंसे कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष, सशंकित कुंठित मनोवृत्ति वाले प्रतीत होते हैं, जिन्हे अपने कृत्यों से किसी को होने वाले पीड़ा का अहसास नहीं है।
डॉ.अनिल जैन ने कहा कि हम चुनाव आयोग की गाइड लाइन के तहत ही रायपुर में हैं जिसमें कहा गया है कि किसी पार्टी का स्टेट इंचार्ज अपने पार्टी कार्यालय में रुक सकता है और राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री 18 साल से छत्तीसगढ़ में निवास कर रहे हैं। उनके जरूरी दस्तावेज में व भाजपा की राष्ट्रीय वेब साइट में भी पता छत्तीसगढ़ का ही लिखा है। उन्होंने कहा कि हम तो वैध तरीके से रुके हैं लेकिन आज राज बब्बर किस पद के तहत रायपुर में रुके थे जबकि उन्हें कल ही रायपुर छोड़ देना था। यह कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष स्पष्ट करें और राज बब्बर के खिलाफ एफआईआर दर्ज होनी चाहिए।
डॉ. अनिल जैन ने कहा कि चुनाव आयोग के कार्यालय में धरना देने के कारण व चुनाव कार्य में बाधा उत्पन्न करने के कारण भूपेश बघेल, किरणमयी नायक व अन्य कांग्रेसियों के खिलाफ चुनाव आयोग स्वत: संज्ञान ले और एफआईआर दर्ज कराए। कांग्रेस पार्टी के दल में 20 से अधिक लोग टीवी पर नजर आ रहे थे। जो धारा 144 के उल्लंघन का भी मामला बनता है उस पर भी एफआईआर होनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *