कांग्रेस पार्टी जो राम के अस्तित्व को नकारती थी उसे गंगाजल का सहारा लेना पड़ रहा हैं।स्मृति ईरानी

0

रायपुर। केन्द्रीय मंत्री श्रीमती स्मृति ईरानी आज रायपुर पश्चिम विधानसभा प्रत्याशी राजेश मूणत के प्रचार के लिए गुढ़ियारी स्थित भारत माता चौक सभा पहुंची। भीड़ को देखकर उन्होंने कहा कि संख्या के आधार पर कहा कि राजेश भाई आसानी से चुनाव जीत रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी जो राम के अस्तित्व को नकारती थी उसे गंगाजल का सहारा लेना पड़ रहा हैं। गांधी परिवार ने जो 60 साल में अमेठी में नहीं किया उसे राजेश मूणत ने 5 साल में कर दिखाया हैं।
श्रीमती स्मृति ईरानी ने कहा कि चार पीढ़ियों से कांग्रेसियों ने अमेठी में रेल लाने की बात करते रहे लेकिन रेल लाईन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बनने के बाद आती हैं

अब आप खुद फैसला कीजिए कि जिनकी पीढ़ी में प्रधानमंत्री होते हुए भी अपने संसद क्षेत्र में रेल लाईन ना ला सके। केवल पीढ़ियों से वादा करते रहे हो कि अमेठी उनके संसदीय क्षेत्र में रेल लाएंगे उनकी पार्टी की बात में कितनी सच्चाई होगी। केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि राजेश मूणत ने स्टेडियम बनवाया, नहर रोड बनवायी, भारत माता चौक बनवाया, सेल्फी वाला ब्रिज बनवाया उनको जीताना हैं इसलिए 20 नवंबर को कमल फूल का बटन दबाना हैं और पुनः भाजपा सरकार बनाना है।
आमसभा को रायपुर पश्चिम प्रत्याशी राजेश मूणत ने संबोधित करते हुए कहा कि फर्जी सीडी बनाकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल मेरी राजनीतिक हत्या करवाना चाहते थे लेकिन जनता ने उनको पलटकर दिखा दिय। भूपेश बघेल इस भीड़ को देख ले यह कांग्रेस पार्टी को एहसास दिलाएगी । उन्होंने कहा कि लोगों में भ्रम फैलाकर कांग्रेस पार्टी चुनाव जीतना चाहती है लेकिन भाजपा सरकार सदैव लोगों की चिंता करती हैं और उन्हें बसाने का काम करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed