ब्रेकिंग्:पिछले साढ़े चार सालों में काला धन नही आया, उल्टा उनके मित्र देश का सफेद धन ले कर फरार हो गए:जयवीर शेरगिल

0

रायपुर, राजीव भवन प्रदेश कांग्रेस कार्याल में वीरप्पा मोइली पूर्व केंद्रीय मंत्री व जयवीर शेरगिल ने प्रेसवार्ता में मोदी सरकार और रमन सरकार पर आरोप लदो प्रकार के बिजली के बटन होते है, एक प्रकार जिसे दबाव तो उजाला होता है दूसरा जिससे झटका लगता है, डॉ रमन सिंह ने बिजली विभाग के द्वारा झटका दिया है।

2007-8, से 2018 के रेट से कंपरिसिओं करेंगे तो पता चलेगा की आप को झटका ही मिला है। घरुले उपभोगता आज 7.35 प्रति यूनिट विल देता है। जो की लगभग 300% वृद्धि की बिजली के ट्ररीफ में। डॉ रमन सिंह की सरकार गोरो की सरकार है जिसने युवाओ, गृहणियों और किसानों को नुकसान पहुंचाया।

छत्तीसग ऐसा राज्य है जहां बिना बिजली के लोगो को बिल थम दिया गया है। तिल्दा के एक गांव में और बिलासपुर के पचपेड़ी गांव में लोगो ने बताया की बिना मीटर के बिल आ रहा है । रमन सरकार पत्थर दिल सरकार है।

टोटल पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी की लिस्ट जिसमे 40 कंपनिया है जिसमे छत्तीसगढ़ 31 नंबर है, इनके नीचे वाले स्टेट में भी भाजपा की सरकार है। पावर फाइनेंस कंपनी की रिपोर्ट के अनुसार। रमन के बिजली विभाग में अंधेरा। मड़वा का प्रोजेक्ट जिसमे केवल 1 यूनिट चालू हुई, दूसरा अभी तक नही हुई, जब की महाराष्ट्र में इसके साथ शुरू हुए दूसरे प्रोजेक्ट शुरू होगया। इस सरकार की नीति है मुनाफामेर मेरा और मेरा, नुकसान तेरा तेरा और तेरा।

तेलंगाना को 4 रुपये प्रति यूनिट में भेज रहा है और छत्तीसगढ़को 5.50 और 7.50 रुपये में क्यो दिया जा रहा है।

मोदी जी ने जुमला दिया था की हर घर में बिजली पहुंचाएंगे, पर छत्तीसग में ऐसे के गांव है जहां आज भी लोग लाल टैन में राह रहे है। 122 गांव है जहां बिजली ही नही ये विधानसभा में जवाब मिला ।

भाजपा सरकार पावर हब नही पावर कट सरकार है। चुनाव के बाद बिजली बिल हाफ भाजपा सरकार साफ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed