मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी  सुब्रत साहू ने पहले चरण के शांतिपूर्ण और निर्विघ्न मतदान के लिए मतदानकर्मियों एवं सुरक्षा बलों को दिया धन्यवाद

0


रायपुर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी श्री सुब्रत साहू ने छत्तीसगढ़ में पहले चरण के शांतिपूर्ण और निर्विघ्न मतदान के लिए सभी मतदान दलों और सुरक्षा बलों के प्रति आभार प्रकट किया है और उन्हें धन्यवाद दिया है। उन्होंने कहा कि पहले चरण में मतदान वाले सभी 18 विधानसभा क्षेत्रों में मतदानकर्मियों ने पूरे उत्साह और जिम्मेदारी से मतदान की प्रक्रिया कुशलतापूर्वक संपन्न करायी है। श्री साहू ने पुलिस और अर्द्धसैनिक बलों के प्रति भी अपनी कृतज्ञता प्रकट की है। उन्होंने कहा कि इनके समर्थन और परिश्रम से पहले चरण का निर्वाचन निर्विघ्न रूप से संपन्न कराने में सफलता मिली है।
मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी श्री साहू ने कहा कि प्रदेश में पहले चरण की मतदान प्रक्रिया उत्साहजनक और सुरक्षित ढंग से पूर्ण हो गई है। मतदाताओं ने भारी संख्या में मतदान किया है जो काफी उत्साहवर्धक है। यह दर्शाता है कि लोकतांत्रिक प्रक्रिया में लोगों की गहरी आस्था है। उन्होंने बताया कि सभी मतदान दल अपने.अपने मुख्यालयों में सुरक्षित लौट आए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed