भानुप्रतापपुर में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर जानलेवा हमला

0

*चुनाव प्रचार कर लौट रहे आप के कार्यकर्ताओं पर जानलेवा हमला करने का प्रयास, मामले में दो आरोपी गिफ्तार*


भानुप्रतापपुर. आम आदमी पार्टी के दो कार्यकर्ता पर जानलेवा हमला करने का प्रयास किया गया. मामला भानुप्रतापपुर के ग्राम पंचायत नारायणपुर का है, जहां कुकरीपारा के पास दो व्यक्ति ने कार्यकर्ताओं को गाड़ी रोककर बैठ गये और सेट जोसेफ स्कूल के रिकक्षा चालक को बसन्तनगर शराब दुकान को ओर ले जाने को कहा नही ले जाने आप के कार्यकर्ताओ पर पिस्तौल आड़ा कर जमकर मार पीट किया. आप के कार्यकर्ताओं ने मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई. पुलिस तत्काल हरकत में आई और शिकायत के आधार दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही आरोपियों से पिस्तौल और हंसिया बरामद किया गया है.
शिकायतकर्ता धनीराम यादव और झननू राम कोरेटी ने बताया कि मोतीराम गावड़े और दूसरा संतु नरेटी ने बिना किसी कारण गाड़ी से उतार से जानलेवा हमला किया. दोनों आरोपियों ने पिस्तौल और एक हाथ में हंसिया लहराते हुए गाली-गलौच भी किया. जान बचाकर भागे आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने इस मामले की पूरी जानकारी क्षेत्र के विधानसभा प्रत्याशी कोमल हुपेंडी को बताया. जिसको हुपेंडी ने इस घटना को प्रायोजित बताया.
गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ शाहकट्टा गांव में मारपीट एवं प्रचार वाहन में तोड़फोड़ की गई थी. जिसकी शिकायत थाने में दर्ज कराया गया था. आप के कार्यकर्ताओं ने कहा कि कुछ राजनैतिक दलों के द्वारा क्षेत्र में प्रचार-प्रसार नहीं करने का दबाव बनाया जा रहा है. हालांकि मामले को गंभीरता से लेते हुए गिरफ्तार आरोपियों से सख्ती के साथ पूछताछ कर मामले की जांच की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed