मुंह में राम और बगल में छूरी, समाज में बढ़ाओं दूरी ही भाजपा का असली चाल चरित्र और चेहरा: त्रिवेदी

0

रमन सिंह के 15 साल के शासन काल में 14 जिलों तक माओवाद कैसे फैला?

चुनाव हारने की बौखलाहट में भाजपा के नेता खो बैठे मानसिक संतुलन 

अमित शाह के बेटे को लेकर कांग्रेस की पत्रकारवार्ता से बौखलायी भाजपा 

रायपुर/ नक्सलवाद से लड़ने के अमित शाह के बयान परर पलटवार करते हुये प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि अभी दस दिन पहले तो अमित शाह जी ने छत्तीसगढ़ से माओवाद के खत्म हो जाने के बड़े-बड़े दावे किये थे। बस्तर में लगातार हो रही माओवादी घटनाओं ने अमित शाह की पोलपट्टी खोलकर रख दी है। इसलिये अमित शाह बौखला गये है। माओवाद से लड़ने के बड़ी-बड़ी बात करने वाले अमित शाह और रमन सिंह बताये कि भाजपा के रमन सिंह सरकार 15 साल के शासन में माओवाद दक्षिण बस्तर के तीन सीमावर्ती ब्लाकों से बढ़ते बढ़ते माओवाद 14 जिलों तक राजनांदगांव और कवर्धा तक कैसे पहुंचा गया?

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि मुंह में राम और बगल में छूरी, समाज में बढ़ाओं दूरी ही भाजपा का असली चाल चरित्र और चेहरा है। भाजपा रामभक्त नहीं लेकिन रावण, भक्तों की टोली है। भाजपा के मुंह में राम और दिल में नाथूराम है। भाजपा स्पष्ट करें कि आज तक न्यायालय में भगवान राम का हाथ क्यों नहीं थामा? भाजपा की केन्द्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में अभी तक शपथ पत्र तक नहीं दिया कि आयोध्या में राम मंदिर बनना चाहिये। भगवान राम का नाम चुनावी में लेती है और अदालत में छोड़ देती है। कितनों को रोजगार की जगह पकौड़ा तलने की कढ़ाई पकड़ाई, व्यापारियों के संस्थानो में ताले लगाये महिलाओं की रसोई गैस सिलिण्डर मंहगे किये।

अमित शाह के भाषण पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने पलटवार करते हुये कहा है कि विधानसभा चुनावों में भाजपा को हार सामने स्पष्ट दिखाई दे रही है। भाजपा प्रदेश प्रभारी अनिल जैन द्वारा प्रयुक्त शब्दावलि पर कड़ी आपत्ति करते हुये प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि भोपाल गैस भाजपा प्रभारी अनिल जैन भोपाल गैस त्रासदी में वारेन एण्डरसन के वकील अरूण जेटली को भी यमराज कहने की हिम्मत जुटाये। अब जनता भाजपा को राजनैतिक वनवास में भेजने वाली है। इसलिये भाजपा उलजलल बयानों का सहारा ले रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed