भूपेश बघेल की चरण वंदना भयभीत होने के लक्षण- अशोक शर्मा

0

जोगी एक्सप्रेस 

 

रायपुर  जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रदेश प्रवक्ता एवं  अजीत जोगी के राजनैतिक सचिव अशोक शर्मा ने भूपेश बघेल के परिजनों द्वारा कुरूदडीह में 77 एकड़ जमीन हड़प लेने पर वंदना करने हेतु मुख्यमंत्री रमन सिंह के पास जाना पूर्ण रूप से राजनैतिक नौटंकी है। समय समय पर छपास रोग से ग्रसित भूपेश बघेल एक तरफ अपनी ही पार्टी की महिला उपनेता प्रतिपक्ष के संबंध में टिप्पणी करते है वहीं दूसरी तरफ बिना किसी नोटिस के ई ओ उब्लू के आफीस में राजनैतिक स्टंट करते है। 

शर्मा ने कहा कि पूर्व में कांग्रेस के नेताओं द्वारा छछानपैरी गांव में कांग्रेस पार्टी के नेता की माॅ हत्या के संबंध में मुख्यमंत्री से मुलाकात की और उसके पश्चात उपरोक्त जांच ठण्डे बस्ते में चली गयी और संदिग्ध आरोपी खुले आम घुम रहे है। शर्मा  ने पूछा उस घटना के समय भूपेश बघेल द्वारा पूरी पार्टी को उपरोक्त नेता के पीछे क्यों खड़ा नहीं किया ? शर्मा ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस जो कि अप्रसांगिक हो चुकी है और पदाधिकारियों की पार्टी बन चुकी है। मानसरोवर आवासीय योजना में गरीबों के प्लाट रसूख के बल पर बिना अभिन्यास परिवर्तन के हथियाने या परिजनों द्वारा जमीन शासकीय व आदिवासियों की कब्जा के पश्चात पिरे हुए नेता के द्वारा विधानसभा में पोलावरम बांध के मुददे या विधायको के वेतन बढ़ोतरी के मुददे या पूर्ण शराबबंदी न होने के मुददे पर समर्थन एवं अप्रत्यक्ष रूप से लोक लेखा समिति के माध्यम से अगस्ता घोटाले में क्लिन चिट सत्तारूढ़  पार्टी को पहुंचाने एवं केवल मुददे अखबारों में उछाल कर लोकप्रियता लेने वास्तविक धरातल पर अप्रत्यक्ष रूप से समर्थन सरकार को देने को प्रदेश की जनता देख रही है।

शर्मा ने कहा कि पूर्व की भांति अन्य लगे आरोप और वर्तमान में लगे आरोपों पर मुलाकात कर प्रभावित करने अपनी राजनैतिक मित्रता के लाभ को लेने का प्रयास मात्र है। एक तरफ बड़े अधिकारियों के ऊपर भ्रामक आरोप लगा सनसनी फैलाना तथा जिसका स्पष्टीकरण आने के बाद चुप्पी साध लेना इसे भी जनता देख रही  है। तथा किसानों के लिये एकाएक प्रेम उमड़ जाना इसे भी जनता समझ रही है। उपरोक्त सम्पूर्ण भयभीत होने के लक्षण है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed