_केंद्र और राज्य की बेपरवाह भाजपा सरकार को प्रदेश की जनता के स्वास्थ्य से नहीं है कोई सरोकार – संजीव अग्रवाल

0

चिरमिरी, प्रवास पर गए जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के मीडिया समन्वयक व प्रवक्ता संजीव अग्रवाल ने चिरमिरी की भौगोलिक परिस्थिति पर चिंता जाहिर करते हुए प्रदेश की भाजपा की केंद्र और राज्य सरकारों को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि चिरमिरी में केंद्र सरकार द्वारा संचालित एस ई सी एल कोल माईंस के अंदर ट्रांसपोर्टेशन के लिए जो ट्रकें में चलती हैं उससे उड़ने वाले डस्ट (धूल) से लोग परेशान हैं और इसके कारण गंभीर रूप से बीमार हो रहे हैं परंतु एस ई सी एल के प्रबंधक आँख मूंद कर बैठे हैं जो कि बेहद गैरजिम्मेदाराना रवैया है।

संजीव अग्रवाल ने बताया कि विगत 6 माह पूर्व प्रदेश की भाजपा सरकार के पर्यावरण मंत्री राजेश मूणत ने एस ई सी एल के जीएम सामल को खरी-खोटी सुनाई थी और आगाह करते हुए कहा था कि अगर 15 दिन के अंदर यह सब बंद नहीं होगा तो मैं दोबारा आऊंगा और दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी लेकिन ऐसा प्रतीत होता है कि मंत्री जी को यह बातें याद नहीं आईं या शायद डांटने के पीछे उनका मकसद कुछ और ही होगा व बाद में उस मकसद को अधिकारियों द्वारा पूरा कर दिया गया होगा। परंतु चिरमिरी की जनता कितनी परेशान है उस ओर किसी का ध्यान नहीं है। यहां तक कि एस ई सी एल रीजनल अस्पताल में डाक्टर नहीं हैं एक भी एमडी डाक्टर नहीं है और तो और आँखों के डाक्टर ई सी जी देखते हैं यह तो हाल है।

संजीव अग्रवाल ने कहा कि छत्तीसगढ़ की केंद्र की मोदी सरकार और छत्तीसगढ़ में भाजपा की रमन सरकार को प्रदेश की जनता से कोई लेना देना नहीं, चाहे वह जिए या मरे। भाजपा सरकार केवल अपनी जेबें भरने में लगी हुई है लेकिन आगामी चुनावों में जनता ने उन से त्रस्त होकर करारा जवाब देने का मन बना लिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed