चिरमिरी में भागीरथी बने श्रीवास्तव .जगह जगह अपने सौजन्य से टैंकरों से भेज रहे पानी

0

जल संकट को देखते हुए भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश उप्पाध्यक्ष लखनलाल श्रीवास्तव ने अपने सौजन्य से कराया जल टैंकर उपलब्ध ।

 अगर समय रहते एसईसीएल व नगर पालिक निगम कोई ठोस पहल की  होता तो ऐसी स्थिति निर्मित ही न होती ।

जन नायक लखन लाल श्रीवास्तव की जगह जगह हो रही प्रसंसा कुछ ने मसीहा ,तो कुछ ने कहा भागीरथी के है औतार 

जोगी एक्सप्रेस 

नसरीन अशरफ़ी 

चिरमिरी शनिवार को भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश उप्पाध्यक्ष  लखनलाल श्रीवास्तव के तत्वाधान में चिरमिरी के वॉर्ड क्रमांक 10 व 11 में चिरमिरी क्षेत्र  में जल संकट को देखते हुए ट्रेक्टर द्वारा पानी टैंकर निरंतर वर्षा होने तक जल प्रदान करने सुचारू रूप से व्यवस्था की गई । जिसका प्रारंभ शनिवार को सुबह 9 बजे से वॉर्ड क्रमांक 10 एवं 11 से किया गया । इस दौरे के दौरान भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश उप्पाध्यक्ष लखनलाल श्रीवास्तव ने बताया कि मेरा दौरा चिरमिरी में निरंतर बना रहता है । व इस दौरे के दौरान मैंने देखा की चिरमिरी क्षेत्र में जल संकट की काफ़ी क़िल्लत बनी हुई है । जल व्यवस्था वितरण में नगर पालिक निगम व एसईसीएल पूरी तरह लाचार हो चला है । इस समस्या को देखते हुए मैंने अपने सौजन्य से एक पानी टैंकर उपलब्ध कराया । यह पानी टैंकर प्रत्येक दिन पूरे चिरमिरी में लोगो को पानी उपलब्ध कराएगा । जिससे की लोगो को जल संकट से राहत मिल सकेगी । उन्होंने यह भी कहा कि अगर समय रहते नगर पालिक निगम व एसईसीएल के द्वारा कोई ठोस पहल किया गया होता तो इस भीषण गर्मी में लोगो को पानी की समस्या से निजात मिल पाती । 

इनका कहना है…..

चिरमिरी क्षेत्र में सप्ताह में एक दिन मेरा दौरा रहता है । व दौरे में  इस भीषण गर्मी के दौरान मैंने देखा की चिरमिरी में जल संकट काफ़ी गहरे स्तर तक जा पहुँचा है । इसके साथ ही मैंने देखा की गेल्हापानी के 10 व 11 वॉर्ड में जलसंकट काफ़ी है । जिसको देखते हुए मैंने तत्काल अपने सौजन्य से पानी  टैंकर उपलब्ध कराया । जिससे की लोगो इस भीषण गर्मी में राहत मिल सके  मै हमेशा ही लोगो के सुख दुःख में उनके साथ खड़े होने का प्रयत्न करता हु जितना संभव है मै प्रयास करता रहूँगा ।।
 लखनलाल श्रीवास्तव प्रदेश उपाध्यक्ष भाजपा किसान मोर्चा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *