2019 में सरकार बनी तो एक भी घुसपैठिया नहीं रहेगा देश में : अमित शाह

0

रायपुर, । छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के निकट डुमरतराई के शक्ति केंद्र में शुक्रवार को आयोजित भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि 2019 में भाजपा की सरकार बनेगी तो एक भी घुसपैठिया देश में नहीं रहेगा। अमित शाह ने कहा कि भाजपा के पास दुनिया का सबसे लोकप्रिय नेता नरेन्द्र मोदी के रुप में है।
दो दिवसीय छत्तीसगढ़ प्रवास पर आए अमित शाह ने कहा कि चुनाव देश के किसी भी कोने में हुआ वहां कमल का निशान सबसे ऊपर रहा। उन्होंने राहुल बाबा शब्द का इस्तेमाल करते हुए कहा कि अगर आपकी पार्टी नेताओं में दम नहीं हो तो मैं बताता हूँ कि पिछले कई चुनावों से कांग्रेस मुंह की खाती आई है और आप कहते हैं कि एमपी, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनाएंगे।
उन्होंने कहा कि अटल जी ने छत्तीसगढ़ को बनाया और रमन सिंह ने उसे संवारा और नरेन्द्र मोदी उसे आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं और करेंगे। छत्तीसगढ़ में जिस तरह से चावल बांटा जा रहा है वह बहुत अच्छा है। मैं दूसरे राज्यों को कहता हूँ कि जाकर छत्तीसगढ़ सरकार का काम देंखे। यहां किसानों का पूरा धान सरकार खरीदती है यह भी बहुत अनुकरणीय है।
अमित शाह ने कहा कि राहुल बाबा बार-बार पूछते हैं कि पीएम ने चार साल में क्या किया है। रमन सिंह ने क्या किया है। अरे राहुल बाबा सालों आपकी सरकार रही आपने क्या किया। हमने करोड़ों लोगों के बैंक एकाउंट खुलवाए। 2 करोड़ से ज्यादा लोगों के घर पर बिजली पहुंचाई। भाजपा सरकार ने रबी और खरीफ फसल के लिए डेढ़ गुना समर्थन मूल्य दिया। छत्तीसगढ़ सरकार ने भी समर्थन मूल्य को लेकर संवेदनशीलता दिखाई है। दो करोड़ लोगों को घर दिया। आयुष्मान योजना के तहत 5 लाख तक इलाज का पूरा खर्चा सरकार दे रही है ये किया है भाजपा सरकार ने। उसके बाद राहुल बाबा पूछते हैं क्या किया। मोदी ने इजराइल और अमेरिका की सूची में भारत का नाम जोड़ दिया है, जो अपनी सेना के जवानों की मौत का बदला लेता है। हमने सर्जिकल स्ट्राइक करके यह कर दिखाया। अमित शाह ने रोहिंगा और बांग्लादेशी के मामले में कहते हुए कहा कि राहुल गांधी एंड कंपनी ने इस मुद्दे पर खूब बवाल मचाया।असम में हमारी सरकार बनी केन्द्र में हमारी सरकार थी तो हमने एनआरसी लागू किया। बाहर से आने वाले जब बम धमाका करते तो हमारे देश के मासूम मारे जाते हैं उसका जबाव कौन देगा। उन्होंने कहा कि 2019 में भाजपा की सरकार बनेगी तो एक भी घुसपैठिया देश में नहीं रहेगा।
रमन सिंह ने छत्तीसगढ़ को नक्सल से मुक्त कराने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, जो देश के अन्य राज्यों के लिए उदाहरण है। श्री शाह ने मालेगांव मामले को भी उठाते हुए कहा कि जो प्रधानमंत्री को मारने की साजिश करे उसे पकडऩा चाहिए की नहीं, फिर क्यों इतना हल्ला मचाया जा रहा है। देश को तोडऩे वालों को गिरफ्तार करना क्या गलत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed