September 20, 2024

भूपेश बघेल को देश की न्याय पालिका में कम अपने उलझूलूल हरकतों पर ज्यादा यकीन है । अमित जोगी

0

राजनैतिक नौटंकी बन्द कर कोर्ट का दरवाजा क्यों नही खटखटाते बघेल?-

राजनितिक लाभ के लिए परिवार को ढाल बनाने से नही चूक रहे भूपेश-  

भूपेश की काली करतूत का पर्दाफाश हो चूका है, सच्चाई सामने आने से पूरी तरह से भूपेश अपना मानसिक संयोजन खो चुके है- 

 

जोगी एक्सप्रेस 

रायपुर विधायक मरवाही  अमीत जोगी ने कहा कि दो घण्टे ई॰ओ॰डबल्यू॰ दफ्तर में बैठ कर आखिर क्या साबित करना चाहते थे बघेल समझ के परे है? ऐसा लगता है की इस स्टंट के जरिये भूपेश केवल फोटोबाजी कर रहे थे एवं अपने द्वारा किये काले कारनामे पर सहानुभूति पाने का असफल प्रयास कर रहे है ।

विधायक अमीत जोगी ने कहा कि  भूपेश बघेल घड़ियाली आँसू बहाते हुए एक और कहते है कुछ लोग स्तरहीन राजनीती कर उनके परिवार को बेवजह विवाद में खींच रहे है । वही दूसरी और  बघेल अपने द्वारा किये गए काले कारनामे के बचाव के लिए राजनैतिक प्रदर्शन में अपनी वृद्ध माँ, पत्नी सहित अन्य परिजन को थाने  लाकर अपने राजनैतिक सोच के स्तर का परिचय दे रहे है । अपनी वृद्ध माँ को जबरिया थाने लाकर गरीबों और आदिवासियों की जमीन हड़पने की अपनी ष्काली करतूतष् पर परदा डालकर वो जो जनता का ध्यान भटकाने का खेल खेल रहे है, उसे सब बेखूबी समझ रहे हैं।

 अमीत जोगी ने  भूपेश बघेल को समझाइश देते हुए कहा  कि अगर उन्हें लगता है कि उसके साथ गलत हुआ है, तो ड्रामेबाजी बंद करके उच्च न्यायालय में क्यों नहीं जाते ?  क्यों नहीं सी॰आर॰पी॰सी॰ की धारा ४८२ के अंतर्गत सरकार द्वारा उसके परिवार के  खिलाफ एफ॰आई॰आर॰ खारिज करने जाते ? ऐसा करने से दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। लगता है  भूपेश बघेल को देश की न्याय पालिका में कम अपने उलझूलूल हरकतों पर ज्यादा यकीन है ।

                       

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *