ट्रक की चपेट में आई स्कूटी, स्कूटी चला रही युवतीं व उसका भाई घायल, ट्रक चालक फरार

0

 रीजनल हॉस्पिटल में चल रहा इलाज.पुलिस ने ट्रक व् स्कूटी को लिया अपने कब्जे में .

 जोगी एक्सप्रेस 

नसरीन अशरफ़ी 

चिरमिरी । गोदरीपारा बड़ा बाज़ार के सड़क मार्ग पर स्कूटी और ट्रक की भिड़ंत में स्कूटी चालक कुमारी रंजीता सहित पीछे बैठे उसके भाई पियांशु बाखला को गंभीर चोटे आई है । जिसका रीजनल हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है । ट्रक ड्राईवर दुर्घटना के पश्चात पुलिस और पब्लिक के पहुंचने से पूर्व फरार होने में कामयाब रहा ट्रक कोरबा जिले के निवासी की बताई जा रही है। 

      प्रत्यक्षदर्शी एंव चिरमिरी पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार स्कूटी क्रमांक सीजी 15 सीयू 0322 से डोमनहिल निवासी रंजीता उम्र 20 वर्ष डीएव्ही स्कुल बरतुंगा से किताब लेकर डोमनहिल घर जा रही थी, इसी बीच बरतुंगा रोड से मोड़ पर जैसे ही स्कूटी पहुँची,  विपरित दिशा से अनियंत्रित गति से चले आ रहें ट्रक क्रमांक सीजी 12 एपी 7707 ने स्कूटी को अपनी चपेट में ले लिया जिससे उस पर सवार युवतीं व उसका भाई काफी दूर जा गिरे  गए। जिसकी वजह से युवतीं का पैर फ्रैक्चर हो गया है और सर में गंभीर चोट आई है  वही पीछे बैठे उसके भाई पियांशु बाखला का दाहिना हाथ टूट गया है । 

        घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी सुनिल सिंह के द्वारा ए.एस.आई. विनय कुमार तिवारी को घटना स्थल पर भेजा गया । घटना स्थल का निरीक्षण कर पुलिस ने ट्रक और स्कूटी को अपने कब्जे में ले लिया और अपराध पंजीबद्ध कर लिया । मामले की विवेचना जारी है ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *