समय रहते नहीं जागा एस. ई. सी. एल.और अंजाम में गुंडों ने कर दी ट्रक चालक की पिटाई

0

रोड सेल के काँटा घर के पास हुई मारपीट में  ट्रक चालक घायल

घायल की रिपोर्ट पर चिरिमिरी पुलिस ने किया तीन लोगो पर किया  मामला दर्ज

घटना से ट्रांसपोर्टरों में आक्रोश, एस ई सी एल  पर लगाया गुंडागर्दी कराने का आरोप

जोगी एक्सप्रेस 

नसरीन अशरफ़ी 

चिरमिरी । बीते रविवार को एस ई सी एल  चिरिमिरी कालरी रोड सेल के कांटा घर के पास गाडी लाइन से लगाने को लेकर उड़ीसा से आये  ट्रक ड्राइवर से कुछ लोगो का विवाद हो गया जिसके बाद वे लोग ट्रक ड्राइवर को ट्रक से उतारकर कांटा घर के पीछे ले गए और उसकी लात घुसो से जमकर पिटाई कर दी । इस मारपीट से ट्रक ड्राइवर के पीठ, हाथ और पैरों में काफी चोटें आई है । ट्रक ड्राइवर की रिपोर्ट पर चिरिमिरी पुलिस ने तीन लोगो के विरुद्ध धारा 294, 323, 506 और 34 आई पी सी के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया है । आरोपियों की गिरफ्तारी अभी नहीं हुई है ।

         पूरी घटना को लेकर ट्रांसपोर्टरों में आक्रोश व्याप्त है । ट्रांसपोर्टरों ने सोमवार को चिरमिरी थाने पहुचकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है । ट्रांसपोर्टरों ने इसे एस ई सी एल  की गुंडागर्दी बताते हुए काटा घर के पास से असमाजिक तत्वों के हटाने की मांग की है ।

         घटना के सन्दर्भ में जानकारी देते हुए पीड़ित ट्रक ड्राइवर अब्दुल कादिर ने बताया कि झारसुगड़ा से चिरिमिरी ट्रक क्रमांक-ओ डी, 23 डी-1979 लेकर चिरमिरी आया था जिसमे कोयला लोड कराकर उसे वापस झारसुगड़ा जाना था । रविवार की शाम लगभग 5 बजे जब वह अपना नंबर आने पर गाड़ी को काटा घर की और बढ़ा रहा था, तभी कुछ लोग उसके पास आये और बोले अभी तुम्हारी गाड़ी लोड नहीं होगी । जब उसने पूछा क्यों लोड नहीं होगी जब मेरा नंबर है, तब उन लोगो ने उसे ट्रक से नीचे उतार दिया और घसीटते हुए काँटा घर के पीछे ले गए उसके साथ जमकर मारपीट की । काटा घर के सामने सी.सी. टीवी कैमरा लगा हुआ है जिसके कारण उन्होंने उसे वहां नहीं मारा और काँटा घर के पीछे ले जाकर मारा ताकि उनकी पहचान न हो सके । यदि जल्द ही इस अवैध वसूली पर लगाम नहीं लगाया गया और लोडिंग क्षेत्र से असमाजिक तत्वों को हटाया नही गया तो आगे चलकर इससे भी बड़ी घटना हो सकती है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *