सपा का बड़ा आरोप, सीएम योगी के कहने पर हुई अखिलेश के बंगले में तोड़फोड़

0

लखनऊ : सुप्रीम कोर्ट ने यूपी के पूर्व मुख्यमंत्रियों को बंगला खाली करने को कहा था. इसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपना सरकारी आवास खली तो कर दिया.

लेकिन सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें और वीडियो जारी हुए हैं, जिनमें दिख रहा है कि बंगले को खाली करने से पहले उसमें काफी तोड़फोड़ की गई. सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही कुछ तस्वीरों में बंगले के फर्श से टाइल्स उखाड़ा हुआ दिख रहा है.

बंगले में हुई तोड़फोड़ की तस्वीरें मीडिया में आने के बाद अखिलेश यादव सरकार के निशाने पर हैं। अखिलेश यादव ने सरकारी अधिकारियों पर बदनाम करने का आरोप लगाते हुए तोड़फोड़ की लिस्ट देने की मांग की थी।

रविवार को समाजवादी पार्टी के एमएलसी सुनील यादव ने योगी आदित्यनाथ और सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बंगले में तोड़फोड़ सीएम योगी के आदेश पर हुई है।

उपचुनावों में हार से हताश मुख्यमंत्री इस मुद्दे के जरिए अखिलेश यादव की छवि जनता में खराब करना चाहते हैं।

वहीं, सीएम योगी सरकार में परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने बंगले में हुई तोड़फोड़ को सुप्रीम कोर्ट की अवहेलना करार दिया है।

उन्होंने कहा कि कोर्ट के आदेश पर खाली किए गए सरकारी आवास से एसी और टाइल्स को नहीं निकालना चाहिए था, क्योंकि यह सरकारी संपत्ति है। अखिलेश यादव ने कोर्ट के आदेश का उल्लंघन किया है। इसकी जांच होनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *