सलमान खान की हत्या की साजिश का एसटीएफ की टीम ने किया खुलासा:सलमान को मारने की साजिश हुई विफल

0

गुरुग्राम एसटीएफ की टीम ने फिल्म अभिनेता सलमान खान की हत्या की साजिश का खुलासा किया है। एसटीएफ की टीम ने हैदराबाद से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे संपत नेहरा को गिरफ्तार किया था। पूछताछ में संपत नेहरा ने कबूला कि वह फिल्म अभिनेता सलमान की हत्या की साजिश रच रहा था।
एसटीएफ की टीम के मुताबिक संपत नेहरा ने दो दिन तक सलमान के घर की रेकी भी की थी। इस दौरान उसने सलमान के आने-जाने के समय और सिक्योरिटी की जानकारी भी जुटाई थी।
संपत नेहरा उस वक्त सलमान की हत्या करना चाहता था जब वह अपने घर की बालकनी पर खड़े होकर अपने प्रशंसकों से रूबरू होते हैं। उसने यह जानकारी भी जुटाई थी कि सलमान और उनके प्रशंसकों के बीच कितना फासला है और इस फासले में किस हथियार से गोली दागी जा सकती है। संपत नेहरा अपने इस मंसूबे में कामयाब हो पाता, उससे पहले ही एसटीएफ की टीम ने उसे हैदराबाद में धरदबोचा।सलमान खान की हत्या की साजिश लॉरेंस बिश्नोई की उस धमकी से जोड़कर देखी जा रही है, जब गैंगस्टर बिश्‍नोई ने सलमान खान को काला हिरण के शिकार के मामले में जान से मरवाने की बात कही थी।संपत नेहरा पर हत्या, हत्या के प्रयास और फिरौती मांगने के दो दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं।

साभारः वेब दुनिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed