लापरवाही बरतने पर उप निरीक्षक एवं सहायक उप निरीक्षक निलंबित

Last Updated on

जोगी एक्सप्रेस 

अम्बिकापुर कलेक्टर  भीम सिंह आज जिला चिकित्सालय स्थित चीरघर पहुँचकर पोस्टमार्टम कराने आये मृतका के परिजन से मिलकर स्थिति का जायजा लिया। उन्होने अस्पताल अधीक्षक तथा टी.आई को मौके पर तलब कर पोस्टमार्टम में विलम्ब होने पर अप्रसन्नता व्यक्त करते हुये संबंधित उप निरीक्षक तथा पुलिस सहायता केन्द्र प्रभारी को निलंबित करने के निर्देष दिये हैं। उन्होने अस्पताल अधीक्षक को पोस्टमार्टम की कार्यवाही तत्काल करने के निर्देष दिये। 

कलेक्टर  भीम सिंह ने अस्पताल अधीक्षक को निर्देषित किया कि चीरघर में डाॅक्टर का नाम , मोबाइल नम्बर सहित पुलिस सहायता केन्द्र प्रभारी का नाम व मोबाइल नम्बर अंकित करें। उन्होने चीरघर में एयर कन्डीष्नर तथा आईस बाॅक्स की उपलब्धता सुनिष्चित करने के निर्देष भी अस्पताल अधीक्षक को दिये। उन्होने पुलिस के अधिकारियों को पुलिस सहायता केन्द्र में सक्रिय कर्मचारी की पदस्थापना करने के निर्देष दिये।

ज्ञातब्य है कि लालमाटी निवासी  सदानंद गिरी की पत्नी श्रीमती ज्योती गिरी की कल दोपहर लालमाटी के पास सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी। मृतका की पोस्टमार्टम कराने कल जिला अस्पताल स्थित चीरघर लाया गया था। 

इस मौके पर पुलिस अधीक्षक  आर.एस.नायक, वनमण्डलाधिकारी मोहम्मद शाहिद, अनुविभागीय अधिकारी राजस्व श्री पुष्पेन्द्र शर्मा सहित पुलिस एवं स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी, कर्मचारी तथा मृतका के परिजन उपस्थित थे। 

नसरीन अशरफ़ी 

प्रदेश प्रतिनिधि जोगी एक्सप्रेस छत्तीसगढ़ 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *