IPL,T20,2018: धौनी की चाल हुई कामयाब ब्रावो के साथ मिलकर जीता मैच

0

इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन में रविवार को हुए दोनों मैच ही रोमांच की हद तक पहुंचे। पहले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को चार रनों से हराया तो वहीं दूसरे मैच में राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस को तीन विकेट से मात दी।
पहले मैच में एक समय लग रहा था कि सनराइजर्स हैदराबाद मैच जीत लेगा, लेकिन कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने ड्वेन ब्रावो के साथ मिलकर ऐसा मास्टर स्ट्रोक मारा कि पूरा मैच ही पलट गया।
आखिरी ओवर में सनराइजर्स हैदराबाद को 19 रनों की जरूरत थी। धौनी ने आखिरी ओवर ब्रावो को थमाया। इस ओवर की पहली पांच गेंद से 13 रन आ चुके थे। आखिरी गेंद पर छक्के की जरूरत थी और राशिद खान स्ट्राइक पर थे।
तभी धौनी दौड़कर ब्रावो के पास पहुंचे और काफी देर उनसे बात की। जिसके बाद ब्रावो ने आखिरी गेंद फेंकी और राशिद इस पर महज एक रन ही ले सके। इस तरह से सीएसके ने मैच चार रनों से जीत लिया।
धौनी ने मैच के बाद बताया कि मैं चाहता था कि वो अपना प्लान ना बदले। उन्होंने कहा, ‘कभी कभी ब्रावो जैसे बेस्ट खिलाड़ियों को भी सलाह की जरूरत होती है। आप गलतियां करते हैं और फिर उससे सीखते हैं।’ धौनी और ब्रावो के मास्टर माइंड ने सीएसके को एक और जीत दिला दी।

साभारः लाइव हिंद्स्तान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *