आठवले के बयान से बढ़ सकती है BJP की परेशानी, कहा- अखिलेश-मायावती मिल कर लड़े तो होगा नुकसान

0

नई दिल्ली: 2019 में विपक्ष एकजुट होकर बीजेपी को घेरने की योजना बना रहा है. इसकी एक झलक हाल ही में हुए गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा उपचुनाव में देखने को मिली. इस बीच एनडीए के एक सहयोगी का बयान बीजेपी की चिंता बढ़ा सकता है.

मोदी सरकार में मंत्री और आरपीआई के अध्यक्ष रामदास आठवले ने अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है. सूरत में रामदास आठवले ने कहा कि अगर एसपी-बीएसपी एकसाथ चुनाव लड़ती है तो इससे बीजेपी को नुकसान होगा.

क्या बोले रामदास आठवले?
आठवले ने कहा, ”सपा बसपा साथ आने से कुछ सीटों का नुकसान होगा. गोरखपुर और फूलपुर में लोगों की दिलचस्पी कम थी और सपा बसपा साथ आने बीजेपी चुनाव हारी. बीजेपी को मुकसान होगा लेकिन 2019 में एनडीए की ही सरकार बनेगी.”

मायावती को ‘ऑफर’ दे चुके हैं आठवले
रामदास आठवले मायावती को एनडीए में शामिल होने का ऑफर दे चुके हैं. रामदास आठवले ने कहा था कि अगर मायावती को दलितों की वाकई में चिंता है तो उन्हें एनडीए का हिस्सा बन जाना चाहिए.

आठवले ने कहा था कि सपा-बसपा गठबंधन से पार्टी को 20 से 25 सीटों का नुकसान होगा. मगर इससे एनडीए की सरकार बनने की सम्भावनाओं पर कोई असर नहीं पड़ेगा. आठवले ने कांग्रेस, सपा और बसपा शासन में दलितों पर अत्याचार का आरोप भी लगाया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *